Breaking News

सेना ने लिया TV Actress की हत्या का बदला, 3 दिन में मारे गए 10 आतंकी

कश्मीर (Kashmir) में सुरक्षाबलों (security forces) ने टीवी कलाकार अमरीन भट (TV artist Amrin Bhat) की मौत का बदला ले लिया है। कश्मीर घाटी में जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकवादियों (10 terrorists of Jaish-e-Mohammed and Lashkar-e-Taiba) को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। आईजीपी कश्मीर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘टीवी कलाकार अमरीन भट की जघन्य हत्या का मामला 24 घंटे में सुलझा लिया गया। कश्मीर घाटी में 3 दिनों में जैश-ए-मोहम्मद के 3 और लश्कर-ए-तैयबा के 7 समेत 10 आतंकवादी मारे गए।”

बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादी घिर गए थे, जिन्होंने बुधवार को एक महिला टीवी कलाकार की हत्या की थी। पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर जोन) विजय कुमार ने ट्वीट कर कहा था, ”दिवंगत कलाकार अमरीन भट के दोनों हत्यारे (लश्कर के आतंकवादी) अवंतीपोरा मुठभेड़ में घिर गए हैं। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।”

मरीन भट टीवी कलाकार और सोशल मीडिया स्टार थीं जिनकी बड़गाम जिले के चदूरा में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनका 10 वर्षीय भतीजा इस हमले में घायल हो गया था। इससे पहले एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में अगन हांजीपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *