Breaking News

सुहाना खान के बाद झलका इलियाना डिक्रूज का दर्द, कहा- ‘मेरी बॉडी से मुझे…’

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरूख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान वैसे तो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, मगर पिछले कुछ दिनों से सुहाना सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। दरअसल सुहाना का एक इंस्टा पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रंग और कद काठी के लिए ट्रोल होती रहती हैं, ऐसे में सुहाना ने अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक पोस्ट किया है। आइय जानते हैं, आखिर सुहाना ने अपने पोस्ट में क्या कुछ लिखा है..

सुहाना खान के समर्थन में आईं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

सुहाना खान ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरा रंग ब्राउन है और मेरी हाइट 5 फीट 3 इंच है, लेकिन मैं खुश हूं। लिहाजा सुहाना के इस पोस्ट के बाद उनकी काफी तारीफ हुई और बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने भी सुहाना को फॉलो करते हुए उनके समर्थन में पोस्ट किए। इसी कड़ी में चित्रांगदा सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मैं ब्राउन हूं, लेकिन मैं बहुत खुश हूँ।

सुहाना और चित्रांगदा के बाद इलियाना डिक्रूज ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस मूवमेंट का सपोर्ट किया है।इलियाना ने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा कि पहले मुझे अपने शरीर में बहुत सारी कमियां महसूस होती थीं, लेकिन अब मुझे लगता है कि इन सभी कमियों के बावजूद मेरा शरीर काफी खूबसूरत है। बता दें कि इलियाना ने अपने इंस्टा एकाउंट से जो तस्वीर साझा की है, उसमें वो काफी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं, तस्वीर में देखा जा सकता है कि इलियाना पानी की जहाज में खड़ी हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की मॉनोकनी कैरी की है।

इलियाना डिक्रूज ने अपनी बॉडी को लेकर कही ये बातें

इस फोटो को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा कि मुझे हमेशा इस बात की चिंता रहती थी कि मैं कैसी दिखती हूं। मुझे लगता था कि मेरे हिप्स बहुत चौड़े हैं, मेरी जांघे बहुत भद्दी हैं, मेरी कमर पतली नहीं है, मेरा पेट फ्लैट नहीं है, मेरे स्तन छोटे हैं, मेरे हाथ बडे़ हैं, नाक सीधी नहीं है, होंठ अच्छे नहीं हैं। अभिनेत्री ने आगे लिखा, मुझे लगता था कि मैं पर्याप्त लंबी नहीं हूं, सुंदर नहीं हूं, मजाकिया नहीं हूं, ज्यादा स्मार्ट नहीं हूं, मुझे ये एहसास ही नहीं था कि मैं परफेक्ट होने के लिए नहीं बनी हूं। मैं इन सभी कमियों के साथ खूबसूरत बनी हूं।

इलियाना ने आगे लिखा, अलग, यूनकि और मेरे शरीर की हर कमी मुझे इलियाना बनाती है। इसलिए अब मैंने खुद को रोक दिया है, अब मैं दुनिया के हिसाब से खुद को सुंदर नहीं बनाती हूं। मैं खुद को सुंदर होने की इस होड़ से बाहर रखती हूं, मैंने इसमें फिट होने की कोशिश अब बंद कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *