Breaking News

सुशांत सुसाइड केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, CBI जांच और मुंबई पुलिस पर कही बड़ी बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस (Suicide case) का मामला सिर्फ पुलिस के लिए ही पहेली नहीं बना है, बल्कि फैंस भी नए-नए खुलासे के बाद से पूरी तरह कन्फ्यूज हो गए हैं. शायद यही कारण है कि सुशांत के सुसाइड केस को लोग सीबीआई के हवाले सौंप देने की मांग कर रहे हैं. लेकिन उद्धव सरकार ने इससे साफ इनकार कर दिया है कि ये केस सीबीआई के हाथ नहीं सौंपा जाएगा. इतना ही नहीं बल्कि अब तो सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने भी सीबीआई जांच वाली मांग को खारिज कर दिया है. दरअसल सुशांत के सुसाइड केस में सीबीआई जांच (CBI Inquiry In Sushant Case) की मांग को लेकर एक जनहित याचिका दायर की गई थी. जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उसे सिरे से खारिज कर दिया है.

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. साथ ही कोर्ट ने याचिकाकर्ता अलख प्रिया को लेकर ये भी कहा है कि उनका सुशांत केस के मामले से कोई ताल्लुकात नहीं है. साथ ही कोर्ट ने याचिकाकर्ता को बॉम्बे हाई कोर्ट जाने की भी सलाह दी है. दरअसल एक्टर के पिता की शिकायत के बाद हाल ही में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी से इस मामले में पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर लिया है. दरअसल सुशांत की बहन ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि, ‘रिया ने सुशांत अपने बस में पूरी तरह से कर लिया था. यहां तक कि वो सुशांत को भूत प्रेत की बातें बताकर उसका घर भी बदलवाया था’.

बहन का स्टेटमेंट दर्ज करने के बाद कहा जा रहा है कि अब बिहार पुलिस इस मामले में सीधा सुशांत के बैंक डिटेल्स (Sushant bank details) की तलाश करेगी. इसके साथ ही अब पुलिस उन डॉक्टरों को भी अपनी संपर्क में लेगी जो सुशांत का इलाज कर रहे थे. इस केस में अब बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच करवाने की मांग की है.उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के साथ उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *