Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस: ऑटोप्सी रिपोर्ट में शरीर पर लिगेचर मार्क होने का जिक्र…फिर खड़े हुए गंभीर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई चुकी है। शुक्रवार को सीबीआई ने इस केस से संबंधित कई लोगों से पूछताछ की। इस बीच सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आई है, जिसे लेकर कई और गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट ने ऐसे कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जो शक पैदा कर रहे हैं। मसलन, बताया जा रहा है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट में सुशांत के शरीर पर लिगेचर मार्क होने का उल्लेख है। लिगेचर मार्क जिसे आम भाषा में गहरा निशान कहते हैं। आमतौर पर ये यू शेप का होता है, जो बताता कि गला किसी रस्सी से कसा गया है।

इस बीच रिया चक्रवर्ती के मुर्दाघर में जाकर सुशांत के शव को देखने का और 45 मिनट वहां बिताने का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। इसे लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी सवाल उठा चुके हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, ‘जब आरसी कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम चल रहा था, तब रिया वहां 45 मिनट के लिए लिव-इन-गर्ल थी। क्या जब पोस्टमार्टम चल रहा था, तब भी वह रूम के अंदर थीं और सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं? उनका उपनाम फेमी फेटल (मैन-ईटर या खलनायिका) कर देना चाहिए।’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब कई सवाल खड़े हो गए हैं। शुरुआत में जिसे आत्महत्या का मामला कहा जा रहा था वो मामला अब हत्या का नजर आ रहा है। मामले को लेकर कई लोगों की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। हालांकि अब मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है जिससे सुशांत के फैंस और उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *