Breaking News

सुशांत सिंह केसः ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मुंबई और गोवा में एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार सुबह से ही बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. एनसीबी की टीम ने मुंबई और गोवा में बड़े पैमाने पर छापेमारी की. एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस रेड को अंजाम दिया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक ​नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग मामले में अभी तक जिन-जिन लोगों से पूछताछ की है, उन्होंने इस पूरे नेटवर्क की जानकारी एनसीबी के अधिकारियों को दी है. एनसीबी के सूत्रों से पहले ही इस बात की जानकारी दे दी गई थी कि अभी इस मामले में और भी बड़े चेहरे सामने आ सकते हैं और कई और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुंबई और गोवा में जो रेड मारी गई, वो गिरफ्तार ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर हुई है. सभी 6 लोकेशन में ज्यादातर रेड्स ड्रग पेडलर के ठिकानों पर हुई. इस मामले में अभी तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. अनुज केशवानी को रिया के ड्रग्स कनेक्शन की तफ्तीश के दौरान गिरफ्तार किया गया था. अनुज ने पूछताछ में कई नामों का खुलासा किया था. बता दें कि अनुज की गिरफ्तारी कैजान इब्राहिम की निशानदेही पर हुई थी.

बता दें कि 23 साल के अब्देल बासित परिहार और 21 साल के आरोपी जैद विलात्रा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा को कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. इन सभी लोगों पर डग्स की खरीद फरोख्त का आरोप है और एनसीबी की टीम ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है.