Breaking News

सुशांत केस में बीजेपी नेता का बड़ा दावा, मौत से एक रात पहले एक्टर से मिली थी रिया चक्रवर्ती

 सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद सेही बॉलीवुड में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। लेकिन कुछ ही देर पहले सुशांत की मौत के मामले में एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के झूठ पर से पर्दा उठता नजर आ रहा है। इस मामले में मुंबई बीजेपी के नेता विवेकानंद गुप्ता ने दावा किया है कि ‘रिया सुशांत से उनकी मौत के एक दिन पहले यानि 13 जून को मिली थी।’ बता दें कि 14 जून को ही सुशांत की मौत हुई थी। विवेकानंद ने बताया कि ‘उन्हें ये जानकारी एक चश्मदीद गवाह ने दी है।

मौत से एक दिन पहले तक सुशांत की जिंदगी में सब ठीक था? बैंक डिटेल्स से उठ  रहे सवाल | maharashtra - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग ...

जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि ’13 जून की देर रात को एक पार्टी के बाद सुशांत रिया को छोड़ने उनके अपार्टमेंट में आए थे और ये सब एक चश्मदीद ने देख लिया जिसने उन्हें जानकारी दी।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मुंबई पुलिस दवाब में काम कर रही है जिसके कारण दो-तीन दिन की जांच को 55 दिन खींच दिया गया।” उन्होंने कहा कि ये हत्या का मामला है जिसे बिना जांच के ही पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था। सुशांत की डेड बॉडी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत की बॉडी को किसी ने लटकते हुए नहीं देखा जिससे सभी शक के घेरे में आ जाते हैं।

रिया और सुशांत के परिवार के बीच जारी है कानूनी दांव-पेंच की जंग - Sushant  Singh Rajput Case family Rhea Chakraborty legal step FIR bandra Police  station Crime - AajTak

बता दें कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने दावा किया था कि उन्होंने ही सुशांत की बॉडी नीचे उतारी थी, इसपर विवेकानंद ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। बीजेपी सचिव ने कहा कि बॉडी देखकर सबसे पहले पुलिस को बुलाना चाहिए था या तस्वीरें लेनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि सुशांत की बॉडी को मर्डर करने के बाद लटकाया गया होगा। बता दें कि रिया ने दावा किया था कि ‘उनकी 8 जून के बाद सुशांत से कोई बात नहीं हुई थी और वह उनका घर छोड़कर चली गई थी।’ उन्होंने कहा कि ‘सुशांत ने ही उन्हें घर से जाने के लिए कहा था क्योंकि उनकी बहन उनके साथ रहने के लिए आ रही थी।’ हालांकि, विवेकानंद के दावे के बाद, पूरा केस पलट सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *