Breaking News

सुकेश चंद्रशेखर केस: बॉलीवुड की 5 और एक्ट्रेस जांच एजेंसी की रडार पर, होगी पूछताछ

बॉलीवुड की बड़ी और नामी एक्ट्रेस(Bollywood’s big and famous actress) को अपने जाल में फंसा ( trapping) कर सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने उनके साथ धोखाधड़ी(cheated) की. जैसे-जैसे इस मामले की जांच बढ़ रही है वैसे-वैसे चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं. मामले में पहले तो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आया था मगर अब और भी एक्ट्रेस के नाम हैं जिन्हें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने अपने जाल में फंसाया. अब ईडी(ED) ने जैकलीन और नोरा के अलावा 5 और एक्ट्रेस के बारे में बताया है जिनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी.

पांच अन्य एक्ट्रेस से होगी पूछताछ
ईडी (ED) ने इस दौरान कहा है कि वे इन एक्ट्रेस से ये जानना चाहेगी कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की असलियत पता थी या नहीं. इस मामले में ईडी जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की 5 और एक्ट्रेस के नाम का खुलासा करेगी. इस मामले में उन्हें विटनेस के तौर पर भी पेश किया जाएगा. उनसे ये भी पूछा जाना है कि आखिर उन्हें सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गिफ्ट्स किसलिए मिले. जैकलीन और नोरा को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की तरफ से क्या-क्या गिफ्ट्स मिले और उनकी कीमत कितनी थी इसे लेकर भी तहकीकात जारी है.
सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) पर 200 करोड़ की ठगी का आरोप है. इसके अलावा अब एक-एक कर इस मामले में उसके काले करतूतों का खुलासा हो रहा है. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) संग जैकलीन फर्नांडिस की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें दोनों रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं. जैकलीन जबसे ईडी संग पूछताछ में हिस्सा ले रही हैं तबसे उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्हें देश के बाहर भी जाने की इजाजत नहीं है. तभी तो वे सलमान खान के Dbbang Tour का भी हिस्सा नहीं बन पाई थीं.

नोरा ने ईडी को दी सफाई
वहीं BMW कार में बैठी नोरा फतेही की भी फोटोज सामने आई हैं. ईडी ने इस मामले में नोरा फतेही से इन डेप्थ पूछताछ भी की है. इसमें नोरा ने बताया है कि वे सुकेश चंद्रशेखर को पहले से नहीं जानती थीं और एक समारोह के दौरान उनकी मुलाकात सुकेश की वाइफ लीना से हुई थी. उन्होंने ही नोरा को मेहंगे गिफ्ट्स दिए. सुकेश से उस दौरान उन्होंने वीडियो कॉन्फेरेंसिंग के जरिए बात की थी और वे उनसे कभी नहीं मिलीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *