Breaking News

सीएम योगी के लिए इस युवक ने खून से लिखी चिट्ठी, कहा- ऐसा किया तो कर लूंगा आत्मदाह!

आपने फिल्मों में और असल जिंदगी में प्रेम प्रसंगों में युवकों की प्रेमिका को खून से चिट्ठी लिखने के चर्चे सुने या देखें होंगे। मगर उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे प्रदेश में सनसनी मचा दी है। यूपी के गोंडा के रहने वाले एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के लिए अपनी दीवानगी की सारी हदें पार कर दी हैं। योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाने की अफवाह उठी तो ये युवक बहुत परेशान हो गया। उसने अपनी आवाज पार्टी के बड़े नेताओं तक पहुंचाने के बारे में सोच लिया। जिसके लिए उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इस युवक ने अपने खून से चिट्ठी लिखकर भाजपा अध्यक्ष तक पहुंचा दी।

आत्मदाह की धमकी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थक ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपने खून से एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में उसने लिखा कि यदि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पद से हटाया गया तो वह आत्मदाह कर लेगा। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी को सीएम पद से हटाने और मंत्रीमंडल में परिवर्तन को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। मुख्यमंत्री योगी के समर्थकों में इसकी नाराजगी भी देखने को मिली।

खून से लिखी चिट्ठी

गोंडा के निवासी सोनू ठाकुर ने अपने खून से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री योगी को उनके पद से नहीं हटाने की मांग की है। साथ ही सोनू ने ये भी स्पष्ट कर दिया है यदि ऐसा किया गया तो वो लखनऊ भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगा। सोनू ने आगे कहा है यदि ऐसा हुआ तो इसके लिए प्रदेश स्तर के नेता ही जिम्मेदार होंगे।

सोनू ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी प्रदेश के हर जिले का दौरा कर कोरोना महामारी से लोगों की जान बचा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय में गुंडो, माफियाओ और बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है। वैसे इससे पहले भी सोनू ठाकुर सुर्ख़ियों में आ चुके हैं। उन्होंने योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी चालीसा गाई थी। और अब उन्होंने सीएम के लिए खून से खत लिखा है जिसकी चर्चा सिर्फ प्रदेश नहीं बल्कि पूरे बीजेपी खेमे में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *