Breaking News

सिल्‍वर ड्रेस में कमर लचकाती नजर आईं नोरा फतेही, इंटरनेट पर मची खलबली

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही यूं तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके लुक्स और डांस हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब नोरा फतेही ने सिल्‍वर ड्रेस में बहुत ही सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिससे इस भीषण गर्मी में पारा और ज्यादा गर्म हो गया है।

इन तस्वीरों में नोरा सिल्वर गाउन पहने अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं हैं। उन्‍होंने रेड लिपस्टिक, आई शैडो और फाउंडेशन लगाया है। नोरा ने हाई हील्स को पहनकर अपने लुक को पूरा किया, जो उनके पहनावे के लिए एक बढ़िया चॉइस है।

नोरा इनसाइड फोटोशूट में हमेशा से ही एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

सिल्वर कलर की लॉन्ग ड्रेस में नोरा काफी स्टनिंग लग रही हैं। नोरा फतेही की इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने बहुत अच्छे-अच्छे कमेंट किए हैं।

आपको बता दें कि नोरा फतेही बहुत अच्छी डांसर हैं। उन्होंने ‘किक 2’, ‘बाहुबली’, ‘टेम्पर’ जैसी तेलुगु फिल्मों और कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए आइटम नंबर किया है। साथ ही वो कई म्‍यूजिक एल्‍बम्स में भी नजर आईं हैं।

इससे पहले उन्‍होंने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक फैदर वाली ड्रेस पहने हुए तस्वीरें शेयर कीं थीं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो नोरा ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस को न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है। वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ लाइट वेट एयरिंग्स और स्ट्रेट हेयर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।