Breaking News

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले की गई थी बुलेटप्रूफ गाड़ी की रेकी, SIT की जांच में सामने आई ये बात

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस की SIT की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, जांच में सामने आया है कि मूसेवाला की हत्या से पहले उसकी बुलेटप्रूफ गाड़ी की भी रेकी की गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के शूटर्स ने जालंधर में जाकर पता किया था कि सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी के शीशे कितने MM के है। दरअसल बुलेटप्रूफ गाड़ी जालंधर में तैयार की जाती है और सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी भी वही तैयार हुई थी।

जांच में ये बात तो पहले ही साफ हो चुकी थी कि जनवरी में शूटर्स सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने गए थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि मूसेवाला के साथ 8 सुरक्षागार्ड है और सबके पास AK-47 है तो बदमाशों ने अपना प्लान बदल दिया था। सूत्रों की माने तो इसके बाद पूरा प्लान तैयार किया गया कि मूसेवाला कौन सी बुलेटप्रूफ गाड़ी में चलता है। गाड़ी कहां पर तैयार करवाई गई? उसके साथ कौन-कौन रहता है? उनके पास कौन से हथियार है?

सूत्रों की माने तो इसलिए लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने अपने गुर्गों को AN-94 जैसे अत्याधुनिक हथियार मुहैया करवाए। AN-94 इसलिए कि अगर सिद्धू मूसेवाला बुलेटप्रूफ गाड़ी में हो तो भी उसे निशाना बनाया जा सके।