Breaking News

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद हत्यारों ने समंदर किनारे मनाया था जश्न, सामने आई ये तस्वीर

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके परिवार से लेकर गांव में मातम पसरा हुआ था, लेकिन उनकी गायक को मारने के बाद उसके हत्यारे जश्न मना रहे थे। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी शूटर्स ने गुजरात के मुद्रा में समंदर किनारे जश्न मनाया। इतना ही नहीं इन लोगों ने फोटो शूट भी कराया। हत्यारे जब एन्जॉय कर रहे थे तो उन्हें पुलिस दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, हरियाणा और राजस्थान में तलाश रही थी। शूटर्स की फोटो भी सामने आई है, जिससे इस बात का खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फोटो में रेड चेक शर्ट में अंकित, दीपक मुंडी (फरार), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं। इनमें कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने में और छिपाने में मदद की थी।

इस हत्याकांड को लेकर हाल ही में मानसा पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की, जिसमें 20 से ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया गया है। वहीं इन सबके बीच सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे अगले 15 दिनों के अंदर पंजाब पुलिस डिपोर्ट कर भारत ला सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *