Breaking News

साड़ी के पल्लू में दिखी ‘शेरनी’, भारतीय परिधान में फिल्म का ऐसे किया प्रमोशन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन फिल्मों के अलावा अपने पसंद की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं। जब भारतीय और पाश्चात्य में से कोई एक चुनने की बात आती है तो विद्या को भारतीय परिधान ज्यादा पसंद आता है।

साड़ी पहनने की वो शौकीन हैं, तभी ज्यादातर अवसरों पर वे साड़ी में नजर आती हैं। विद्या अपने भारतीय परिधान की वजह से भी साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं।

vidya balan

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर साड़ी पहने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें विद्या गॉर्जियस लग रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए विद्या बालन ने चित्र परिचय में लिखा-मूड, ऑल डे, एवरीडे। विद्या की इस फोटो को देख फैंस उनके लिए ब्यूटीफुल, स्टनिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स न फायर और हार्ट इमोजी बनाए हैं। विद्या की इन फोटोज पर 1 घंटे में 18 हजार से ज्यादा लाइक्स आए हैैं। इस साड़ी का लोग पसन्द कर रहे हैं।

vidya balan sherni

विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ रिलीज होने वाली है। इस साड़ी में बने टाइगर फेस प्रिंट के जरिए विद्या बालन ने अपनी फिल्म का भी प्रमोशन किया है। प्रमोशन का यह बेहतरीन अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। जहां प्रमोशन और स्टाइल दोनों ही सुर्खियां बटोरते दिख रहे हैं। विद्या ने हेयर बन बना रखा है। उनकी ये मल्टीकलर प्रिंटेड साड़ी अपने पल्लू की वजह से काफी पसन्द की जा रही है।

vidya balan sherni

पल्लू में टाइगर प्रिंट बना हुआ है। ये डिजाइन एक्ट्रेस की साड़ी के साथ साथ उनके ट्रैडिशनल लुक को भी बेहतरीन बना रहा है। विद्या बालन ने साड़ी पहने कई सारे कैंडिड पोज दिए हैं। विद्या बालन ने अपने लुक को सिंपल रखा है। कम से कम मेकअप, लाइट ईयरिंग्स के अलावा विद्या बालन ने कोई एक्सेसरीज नहीं पहना है।

vidya balan sherni

शेरनी की इस खूबसूरत साड़ी में विद्या बालन ग्रेसफुल लग रही हैं। ज्ञात हो कि विद्या बालन अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनकी ज्यादातर तस्वीरें इंडियन लुक में देखने को मिलेंगी। विद्या बालन को कभी उनके ड्रेसिंग सेंस पर तारीफ होती है। विद्या को उनके बढ़े वजन पर भी निगाहें रहती हैं। विद्या वर्तमान में शेरनी के प्रमोषन में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे न्यूटन के डायरेक्टर अमित मुसरकर ने बनाया है। शेरनी को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। इससे पहले विद्या की शकुंतला देवी रिलीज हुई थी।

vidya balan sherni 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *