Breaking News

सालों बाद करीना कपूर ने शेयर की एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर की तस्वीर, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर और सैफ अली खान पॉपुलर कपल है। करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही है। कुछ दिन पहले ही इस कपल ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह बनाई है लेकिन अब करीना कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसे देख हर कोई हैरान है। करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। ब्रेकअप के बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं है लेकिन ब्रेकअप के इतने सालों बाद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही करीना ने एक खास मैसेज भी लिखा है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल साल 2007 में करीना कपूर और शाहिद कपूर फिल्म ‘जब वी मेट’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म को आज पूरे 13 साल पूरे हो गए है। इस खास मौके पर करीना कपूर ने शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करीना कपूर के साथ शाहिद कपूर और इम्तियाज अली प्लेबैक मॉनिटर में देख रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे तो लगता है लाइफ में जो कुछ इंसान रीयल में चाहता है, एक्चुअल में उसे वहीं मिलता है।’ बता दें कि ये तस्वीर आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस कई सवाल पूछ रहे है।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म से प्यार है, कृपया इसका दूसरा भाग बनाइए।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसको बार-बार देखता हूं, आप और शाहिद इस फिल्म में ग्रेट लग रहे हैं।’ बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल थे। दोनों अक्सर एक-साथ स्पॉट होते थे। पार्टी और बॉलीवुड के फंक्शन में दोनों साथ ही आते थे। दावा किया जा रहा था कि दोनों शादी भी कर लेंगे। लेकिन अचानक ही शाहिद और करीना अलग हो गए। जिसके बाद अब करीना सैफ अली खान की पत्नी है और शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत से शादी कर ली। दोनों की अपनी लाइफ में काफी खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *