Breaking News

साउध दिल्ली में धार्मिक जुलूस के दौरान पुलिस से झड़प, बीजेपी ने कहा- इलाके में भय का जबरदस्त माहौल

साउथ दिल्ली की बीके दत्त कॉलोनी में गुरुवार को एक धार्मिक जुलूस निकालने के दौरान लोगों का एक समूह पुलिस से भिड़ गया. इस बात की जानकारी अधिकारियों की ओर से दी गई. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब लोगों का एक समूह जोर बाग के कर्बला इलाके की ओर जा रहा था और वे दरवाजों से गुजरना चाहते थे. पुलिस ने बताया कि भीड़ वहां तैनात पुलिसकर्मियों से भिड़ गई क्योंकि उन्होंने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए इलाके में कई प्रवेश द्वार बंद कर दिए थे.

बीजेपी ने साधा निशाना

ट्विटर पर भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष सुनील यादव ने घटना का एक कथित वीडियो साझा किया और आरोप लगाया कि लोगों के एक समूह ने महानवमी पर हंगामा किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”मुस्लिम समुदाय की उन्मादी भीड़ ने केजरीवाल के विधानसभा क्षेत्र नई दिल्ली की बीके दत कॉलोनी के सारे गेट तोड़ दिए हैं. समुदाय विशेष के लोगो ने महानवमी के दिन जमकर उत्पात मचाया है. हिन्दू समाज के लोग डर के मारे घरों में कैद हैं. भय का जबरदस्त माहौल बना हुआ है.”

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि ‘जोर बाग के कर्बला में एक जुलूस था. हमने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए क्षेत्र और सड़कों के कई प्रवेश द्वार बंद कर दिये थे. पूरा कार्यक्रम शांतिपूर्वक संपन्न हुआ और वे तितर-बितर हो गए.’ पुलिस ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *