Breaking News

साउथ एक्ट्रेस खुशबू सुंदर छोड़ेंगी ‘हाथ’ का दामन, BJP में हो सकती हैं शामिल, दिल्ली रवाना

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस और तमिलनाडु की कांग्रेस महिला नेता खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) अपनी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकती हैं. वह साल 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं और करीब छह साल कांग्रेस में बिताने के बाद ऐसी खबरें हैं कि वह अब बीजेपी का दामन थाम सकती हैं. वैसे तो उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरें कई बार सामने आई हैं जिन्हें उन्होंने हमेशा खारिज किया है. वहीं जब वह रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं तब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इस दौरान उनसे पूछा गया कि, क्या वह अब भी कांग्रेस में हैं? तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

बीजेपी खेलेगी दांव
दरअसल साल 2014 में कांग्रेस के हाथ सत्ता नहीं आई और इसी के बाद से कुछ चीजें बिगड़ गई. वहीं अब माना ये जा रहा है कि, अगर खुशबू बीजेपी में शामिल हो जाती हैं तो साल 2021 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी दांव खेतते हुए उन्हें तमिलनाडु से मैदान में उतारेगी.kushboo-sundarक्योंकि खुशबू साउथ का काफी लोकप्रिय चेहरा है और राजनीतिक दलों का हिस्सा भी रह चुकी हैं. साल 2010 में जब डीएमके सत्ता में थीं तब खुशबू भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं. लेकिन चार साल बाद ही उन्होंने डीएमके को छोड़कर कांग्रेस में आने का फैसला लिया और अब चर्चा है कि वह बीजेपी में आ सकती हैं.

कांग्रेस को बताया था घर
जब खुशबू सुंदर ने डीएमके को छोड़ा था तो उनका कहना था कि, ‘द्रमुक के लिए कड़ी मेहनत एकतरफा रास्ता था.’ इसी दौरान कांग्रेस में शामिल होते हुए खुशबू का मानना था कि वह एक घर में हैं. यानि उन्होंने कांग्रेस को घर बताते हुए कहा था और कहा- ‘मुझे लगता है कि मैं घर पर हूं. कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है.’ खुशबू सुंदर को पार्टी से तब झटका लगा जब साल 2019 में लोकसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिला और ना ही उच्च सदन के लिए चुना गया.

ऐसे में अब ये देखना होगा कि खुशबू सुंदर का अगला कदम क्या होगा. क्योंकि जब वह लोगों के लिए स्टार थीं तब तो उनके फैंस ने एक मंदिर भी बनवाया था और आज भी खुशबू साउथ का काफी लोकप्रिय चेहरा मानी जाती हैं. इस समय उनका दिल्ली दौरा भी काफी अहम माना जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *