Breaking News

ससुराल ले जाकर पत्नी को खुलाया आर्केस्ट्रा, तीन बार अबॉर्शन के बाद मायके से मांगी मदद तो पिता ने खींचे हाथ

बिहार के गोपालगंज में बुधवार को प्यार और शादी के बाद धोखा मिलने का केस सामने आया है. जहां पर पहले युवक ने खुद को इंजीनियर बताया था, लड़के के सामने उसने अपना नाम और जाति भी बदल डाली. ये सब करके उसने अपने प्यार में युवती को ले लिया और यहीं नहीं उसके साथ शादी भी कर ली. पर ये मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है.

क्या है पूरा मामला

असल में ,यह पूरा मामला गोपालगंज और ओडिशा के कनेक्शन का है. जिसमें ये बताया जाता है कि हथुआ के मुंडेरा के रहने वाले एक युवक को ओडिशा के एक वकील की बेटी से प्यार हो जाता है. युवक की बातों में प्रेमिका ने आकर घर को छोड़ने तक का निर्णय ले लिया और प्रेमी उसे ओडिशा से लेकर हथुआ के मुंडेरा पहुंच गया. लड़के क्षेत्र मुंडेरा पहुंचने के बाद लड़की को पता चला कि उसके साथ बड़ा धोखा किया गया है.

लड़की के नाम पर खोल दिया ऑर्केस्ट्रा

बात का पता चलने पर युवती ने शिकायत की, तो उसको खूब पीटा गया. डर की वजह से वो चुप रह गयी और सब कुछ सहती गयी. जब उससे ये सब सहन नहीं हो पाया तो उसने सबसे छिप कर अपने माता-पिता को फोन किया और अपनी व्यथा सुनाई, लेकिन उसके वकील पिता ने साफ शब्दों में बोल दिया कि तुम मेरे लिये मर गयी हो.

युवती पिता के घर जा नहीं सकती थी. तभी लड़के वालों ने लड़के और युवती को घर से निकाल दिया. युवती के नाम पर ही लड़के ने एक ऑर्केस्ट्रा खोल दिया. तीन बार गर्भवती होने पर उसका लगातार गर्भपात भी कराया. इसकी शिकायत करने वह मीरगंज थाने में की गई. जहां पुलिस ने महिला थाने में जाने के लिए बोला . महिला थाने की पुलिस ने भी नहीं सुनी. आखिर में न्यायालय में इंसाफ की अपील की गयी. अब इस मामले को प्रधान न्यायाधीश राकेश कुमार सिंह की कोर्ट ने घटना को गंभीरता से देख रहे है.

ज्ञात हो कि ओडिशा के भुवनेश्वर शहर के रहने वाले अधिवक्ता की पुत्री प्रिया कुमारी को मुंडेरा के रहने वाले एक युवक ने अपना नाम राजू बता कर खुद को इंजीनियर बताया था. जिसके बाद वह लड़की के पीछे पड़ गया. साल 2019 में प्रिया घर से बगावत करके चार लाख रुपये लेकर अपने प्रेमी के लिए फरार हो गयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *