Breaking News

सलमान खान ने लगाई शिल्पा शेट्टी की बहन की क्लास, शमिता को लगाई डांट, देखें वीडियो

बिग बॉस सीजन 15 जैसे जैसे फिनाले की ओर जा रहा गेम रोमांचक हो रहा है. इस हफ्ते शो में काफी सारा ड्रामा देखने को मिला. उन्हीं में से एक था शमिता शेट्टी का राखी सावंत को धक्का देना. अब इस वॉयलेंस पर बिग बॉस ने तो कोई एक्शन नहीं लिया था. लेकिन अपकमिंग वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान जरूर लेने वाले हैं. एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जहां पर सलमान खान फेयर और अनफेयर खेलने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछेंगे. सलमान ने पूछा- कौन सबसे अनफेयर खिलाड़ी है? शमिता शेट्टी ने राखी सावंत का नाम लिया. आरोप लगाया कि राखी सावंत ने टास्क में हर बार देवीलोना को सपोर्ट किया. फिर सलमान खान ने शमिता शेट्टी को राखी सावंत को धक्का देने के लिए डांट लगाई. सलमान खान ने कहा- जिस तरह से आपने राखी सावंत को धक्का दिया वो गलत था. आपने उमर रियाज को एग्रेसिव होने के लिए फटकार लगाई है. आपने भी वही चीज की है जिसके आप हमेशा खिलाफ रहे हो.

इस हफ्ते टास्क के दौरान अनफेयर होने पर शमिता और राखी में बहसबाजी होती है. तभी शमिता और राखी एक दूसरे के एकदम करीब आ जाते हैं. शमिता राखी को दूर जाने को कहती हैं लेकिन राखी नहीं मानतीं. इसके बाद शमिता ने राखी सावंत को जोर का धक्का दिया. राखी ने बाद में आरोप लगाया कि शमिता ने उनकी ब्रेस्ट पर पुश किया. मगर शमिता ने सफाई में बताया कि उन्होंने शोल्डर पर पुश किया था. राखी ने रोते हुए बताया कि उनकी ब्रेस्ट सर्जरी हुई है. उनका एक बार कश्मीर में भी इसका एक्सीडेंट हो चुका है. ये डैमेज हो जाता है. कॉलेजन की बॉल फट जाती है और पूरे शरीर में जहर फैल जाता है.

वीकेंड का वार इस बार काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. सलमान खान शमिता ही नहीं करण कुंद्रा की भी क्लास लेंगे. वहीं फिल्म RRR की स्टारकास्ट बिग बॉस के सेट पर मूवी का प्रमोशन करने आएगी. ऑडियंस को शो में ढेर सारी मस्ती और धमाल देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *