Breaking News

सलमान खान ने किराए पर दिया अपना ब्रांदा वाला अपार्टमेंट, रेंट सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है. सलमान खान मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने अपना मुंबई में दूसरा घर किराए पर दे दिया है.

रिपोर्ट्स की माने तो सलमान का ये अपार्टमेंट शिव अस्थान हाउट्स, ब्रांदा वेस्ट में बना हुई है. ये 759 स्क्वायर फीट में चौदहवे फ्लोर पर बना हुआ है. इस अपार्टमेंट को किराए पर देकर सलमान इस समय सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.

ले रहे हैं भारी किराया

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने अपना ये अपार्टमेंट 95,000 रुपये में किराए पर दिया है. किराएदार ने इस फ्लैट के लिए 2.85 लाख रुपये जमा करा दिए हैं. ये अपार्टमेंट 33 महीनों के लिए दिया गया है.

रिपोर्ट्स की माने तो इसके अलावा सलमान की कई प्रॉपर्टी है जिसको उन्होंने किराए पर दिया हुआ है. सलमान ने हाल ही में एक डुप्लैक्स अपार्टमेंट बांद्रा में किराए पर लिया है. जिसका किराया 8.25 लाख रुपए पर महीना है.

इस समय सलमान खान मुंबई में वन बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं. इसके अलावा उनका पनवेल में एक शानदार फार्महाउस है. जहां पर कुछ महीनों में सलमान रिलैक्स करने के लिए जाते रहते हैं. बीते साल लॉकडाउन के दौरान सलमान अपने फार्म हाउस पर ही परिवार के साथ रह रहे थे.

अंतिम हुई है रिलीज

आपको बता दें सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 15 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. उनकी फिल्म अंतिम हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में सलमान पुलिसवाले के किरदार में नजर आए हैं. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी फिल्म का ठीक रहा है. फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इसके अलावा वह टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की कुछ शूटिंग विदेश में की जा चुकी है.

सलमान खान हाल ही में रियाद में द-बंग टूर के लिए गए थे. जहां उन्होंने परफॉर्म किया था. इस टूर पर सलमान के साथ शिल्पा शेट्टी, प्रभुदेवा, आयुष शर्मा सहित कई कलाकार गए थे. इसके परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *