Breaking News

सलमान की Ex गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा, कहा- शादी के लिए आई थी भारत

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान  आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। अपने 30 साल की करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले सलमान अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। सलमान का नाम बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा
वहीं ये काफी कम लोगों को पता है कि अपने करियर की शरुआती दौर में भाईजान पाकिस्तानी अदाकार सोमी अली को डेट कर रहे थे लेकिन फिर साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हुआ जिसके बाद सोमी वापस अमेरिका अपने घर लौट गईं। वहीं सालों बाद सोमी अली ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि वह भारत सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए गई थी।

Image result for SALMAN AND SOMI ALI

सोमी ने कहा कि ‘जब मैंने सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। मैंने उसी वक्त सोच लिया था कि शादी तो मैं इंसान से ही करुंगी। मैं उस वक्त 9वीं की पढ़ाई कर रही थी और सिर्फ 16 साल की थी। मैंने अपनी मां से काफी जिद की और बोला कि मैं कल भारत जा रही हूं। फिर किसी तरह मैंने अपने पेरेंट्स को मनाया। फिर मैं कुछ दिनों तक पाकिस्तान में रुकी और इसके बाद मैंने मुंबई के लिए उड़ान भरी।’

 

कहा- शादी के लिए आई थी भारत
सोमी आगे कहती हैं कि ‘यहां आकर सबसे पहले मैंने अपना पोर्टफोलियो बनवाया फिर और प्रोडक्शन हाउसों में ऑडिशन देना शुरु कर दिया। इस दौरान एक प्रोडक्शन हाउस में सलमान की नजर मेरे पर पड़ी और उन्होंने मुझे एक फिल्म का ऑफर भी दिया जिसका नाम बुलंद था। हमने साथ शूटिंग की लेकिन फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई। लेकिन हम दोनों की लव स्टोरी शुरु हो चुकि थी। कुछ समय तक हमने एक-दूसरे को डेट किया फिर साल 1999 में हम अलग हो गए। ‘

Image result for SALMAN AND SOMI ALI

सोमी आगे बताती हैं कि ‘सलमान के साथ मेरा रिलेशन कुछ खास नहीं चल रहा था। मैंने उस वक्त 9वें क्लास में थी जब मैं भारत आई थी। ऐसे में सलमान से ब्रेकअप के बाद मैं अमेरिका वापस गई और अपनी पढ़ाई पूरी की। हालांकि मैंने सलमान से काफी कुछ सीखा कि क्या करना चाहिए क्या नहीं। मैं आज भी उनकी इज्जत करती हूं और कुछ समय पहले ही उनकी मां से मेरी मुलाकात हुई थी।’ बता दें कि इस वक्त सोमी एनजीओ चला रही हैं जिसका नाम नो मोर टीयर्स है। इस एनजीओ के जरिए वह मानसिक और शारीरिक रूप से शोषित किए गए लोगों की मदद करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *