Breaking News

‘सरोगेसी कानून’ को लेकर नयनतारा-विग्नेश को तमिलनाडु सरकार से बड़ी राहत

साउथ की अभिनेत्री (south actress) नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara and Vignesh Shivan) को ‘सरोगेसी कानून’ को लेकर तमिलनाडु सरकार (Government of Tamil Nadu) ने बड़ी राहत दे दी है। आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara and Vignesh Shivan) ने हाल ही में जून में शादी की है। इस बीच दोनों को जुड़वा बच्चे भी हुए हैं जो कि सरोगेसी (surrogacy) से हुए हैं। इसे लेकर विवाद भी हो गया था। अब तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि दोनों ने सरोगेसी से जुड़ा कानून नहीं तोड़ा है। इसके पहले दोनों सरोगेसी (surrogacy) के माध्यम से जुड़वां बेटों के माता-पिता बने है।

बता दें कि साउथ की अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश ने शादी के पांचवें महीने में ही जुड़वा बच्चों का ऐलान कर सभी को हैरत में डाल दिया था, यहां तक कि सरकार को भी इस मामले में दखल देना पड़ा था. क्योंकि भारत में जनवरी से ही कमर्शियल सरोगेसी बैन है, इसी वजह से हर किसी को ये डाउट था। ऐसा क्या हो गया जो स्टार कपल को शादी के बाद इतनी जल्दी बच्चे का डिसीजन लेना पड़ा। मामले को तूल मिलता देख तमिलनाडु के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को इस मामले दखल देना पड़ा था, लेकिन जांच पड़ताल के बाद तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि सरोगेट मदर की आयु सही थी और उस महिला के पहले से ही बच्चे थे।

 

विदित हो कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने जून में 5 वर्षों तक डेट करने के बाद शादी की थी। नयनतारा जल्द शाह रुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आएंगी। वहीं शाह रुख खान भी 2013 में सरोगेसी के माध्यम से अबराम के पिता बने हैं। 2017 में करण जौहर एक लड़का और एक लड़की के सरोगेसी के माध्यम से पिता बने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *