Breaking News

सरकारी नौकरी की है तलाश, तो जल्दी करें आवेदन, 3570 पदों पर भर्ती की अंतिम तिथि आज

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको एमपी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) शानदार मौका दे रहा है. लेकिन आवेदन की आखिरी तारीख 17 फरवरी 2021 यानि आज है. एमपी कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स के लिए कुल 3570 पदों पर भर्तियां निकली हैं. अगर आप आज के बाद नौकरी के लिए एप्लाई करते हैं तो आपका आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा. इसलिए बिना समय गंवाए जल्दी से पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवार आवेदन करें. इससे संबंधित सारी जानकारी नीचे दी गई है.

आवेदन की महत्वपूर्ण की तारीख
एमपी कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स के कुल 3570 पदों की भर्ती के लिए आवेदन की शुरुआत 2 फरवरी 2021 हुई थी और आज 17 फरवरी 2021 आवेदन की अंतिम तारीख है. इसलिए इच्छुक उम्मीदवार फटाफट आवेदन करें.
एमपी कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स के लिए कुल पदों की संख्या 3570 है. जिसमें कम्यूनिटी हेल्थ ट्रेनिंग के 6 महीने के सर्टिफिकेट कोर्स के लिए कुल पद 1680 हैं और डायरेक्ट रिक्रूटमेंट के कुल पद 1890 हैं.

उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता
जो उम्मीदवार पदों की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास बीएससी नर्सिंग / नर्सिंग / जीएनएम / पोस्ट बेसिक बीएससी / बीएएमएस की डिग्री होनी अनिवार्य है. सीधी भर्ती (CHO) के लिए उम्मीदवारों का बीएससी नर्सिंग के साथ कम्युनिटी हेल्थ में इंटिग्रेटेड कोर्स किया होना जरूरी है.

अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां
उपयुक्त पदों पर जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनकी आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. जिन उम्मीदवारों का चयन कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स के पदों पर होगा उन्हें कुल 40000 रुपये मिलेंगे. जिसमें से 25,000 रुपए प्रतिमाह मिलेंगे ट्रेनिंग/इंटर्नशिप के दौरान और ट्रेनिंग के पूरा होने के बाद 15000 रुपए अतिरिक्त दिए जाएंगे. उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा.

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा या अन्य जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Online Apply करने के लिए यहां क्लिक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *