Breaking News

समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाने में अखिलेश का हाथ- नंदगोपाल नंदी

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाने में अखिलेश यादव का हाथ है। कैबिनेट मंत्री ने अपने प्रवास के दौरान शनिवार को सपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने मीडिया से कहा कि अखिलेश यादव को सपा का तथाकथित राष्ट्रीय अध्यक्ष बताते हुए कहा कि अखिलेश अपने पिता को हटाकर स्वयंभू अध्यक्ष बन गए।

कैबिनेट मंत्री अपने जिले में दो दिवसीय दौरे के दौरान शनिवार को सिंधौली में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। कहा कि राहुल गांधी को देखकर आज लोग अपने बच्चों का नाम पप्पू रखने का विचार नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने जिस तरह से कांग्रेस की लुटिया डुबोई है, उसी तरह समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाने में अखिलेश यादव का हाथ है।

उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू तो अखिलेश यादव को टीपू बताते हुए कहा कि दोनों को ही जनता ने नकार दिया है। विधानसभा चुनाव के परिणाम से दोनों को सबक लेना चाहिए। क्योंकि जनता ने दोनों को ही नकार दिया है। उन्होंने टोटी कहकर भी अखिलेश पर हमला बोला। कहा कि कहीं टोटी का फोटो बना हो तो लोग अखिलेश यादव बोलने लगते हैं।

इतने बड़े प्रदेश के मुखिया रहने वाले की इतनी छोटी सोंच है। गरीब से गरीब आदमी भी किराये के मकान से टोंटी खोलकर नहीं ले जाता, लेकिन उनका सरकारी मकान से टोंटी खोलकर ले जाना, जिन्ना को आदर्श बताने लगना, वोट के लिए ओसामा बिन लादेन को भी आदर्श बताने लगना, उनकी मनोवृत्ति को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *