Breaking News

सपा नेताओं ने आजमगढ़ में किया एक्सप्रेस वे का सांकेतिक लोकार्पण, पुष्प वर्षा कर चलाई साइकिल

आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पुलिस को चकमा देकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पहुंचे और सांकेतिक रूप से पुष्प वर्षा कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण कर दिया। लोकार्पण के बाद समाजवादी पार्टी के लोगों ने एक्सप्रेसवे पर साइकिल यात्रा भी निकाला। मंगलवार की सुबह समाजवादी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव व सपा विधायक नफीस अहमद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता साइकिल से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पुलिस को चकमा देकर पहुंच गये। एक्सप्रेस-वे पर सपा के नेताओं ने साइकिल को खड़ा कर पुष्प वर्षा किया। सपा नेताओं सांकेतिक रूप से पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का लोकार्पण भी कर दिया।

लोकार्पण के बाद सपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने कई किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाई। साइकिल यात्रा के दौरान सपा नेताओं में प्रसन्नता देखी गयी। इस दौरान सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की आधारशिला और इसको बनाने का काम अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री काल में शुरू किया था। समाजवादी एक्सप्रेस वे पूर्वांचल को एक सौगात दी थी। एक्सपे्रव वे से पूर्वांचल की तरक्की का रास्ता खुल गया है। भाजपा सरकार लगातार अखिलेश सरकार के द्वारा किए गए कार्यों पर अपना मोहर लगाकर अपना नाम कर रही है। इनकी कोई सोच नहीं है आज उसी तरीके से जो है समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने दुर्गा प्रसाद यादव के नेतृत्व में मंगलवार को तमाम कार्यकर्ता नेता साथियों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण कर दिया। फूल वर्षा कर दी, जिससे यह संदेश जा सके की इस उत्तर प्रदेश का तरक्की का रास्ता कोई बना सकता है। इसको कोई आगे ले जा सकता है उत्तम प्रदेश कोई बना सकता है तो उसका नाम अखिलेश यादव है। इस दौरान सपा नेताआंे ने सपा मुखिया की तारीफ की। ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सुल्तानपुर के कूरेभार में दोपहर 1ः20 पर 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर पीएम मोदी के सामने एक्सप्रेस-वे पर सुखोई-30, जगुआर और मिराज 2000 फाइटर जेट्स द्वारा फ्लाईपास्ट और रोलर लैंडिंग का भव्य शो किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *