Breaking News

सपना ने बयां किया दिल का दर्द, कहा- ‘इश्क अधूरा है तो अधूरा ही सही…’

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस समय कोरोना के कारण स्टेज शो तो नहीं कर पा रही है, लेकिन अपने फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्शाने के लिए वो अपने वीडियोज और फोटोज को लोगों के सामने पेश करती रहती हैं. फैंस को हमेशा उनके नये गानों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले ही सपना ने अपना एक एंटरटेनिंग वीडियो सबके साथ शेयर किया था. उनका ये वीडियो काफी फनी था. इस वीडियो में सपना अपने दिल के हाल बयां कर रही थी. अब एक बार फिर से उनका एक वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने अपना ये वीडियो (Sapna Choudhary Funny Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में सपना अपने दिल के हाल सबके सामने बयां करती दिख रही हैं.वीडियो में सपना कह रही हैं कि कि, इश्क अधूरा है तो अधूरा ही सही, इश्क अधूरा है तो अधूरा ही सही. अगर पूरा हो गया तो झाड़ू पोछा करवाएगा.’

एक्ट्रेस इस वीडियो में खुद ही झाड़ू पोछा कर रही हैं. ये फनी वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और फैंस इसको काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में सपना (Sapna Choudhary) का एक गाना गुर्शल सॉन्ग रिलीज किया गया है. ये एक इमोशनल गाना है. इस गाने में एक मासूम बच्चे की स्टोरी को दर्शाया गया है.

इस गाने के बारे में सपना ने लिखा कि, ‘‘#गुर्शल ये बस एक गीत ही नहीं बल्कि कहानी भी है, बहुत से बच्चों की उमीद है. हर बार की तरह आपको हमारा काम पसंद आएगा, मिलते हैं जल्द ही, नए काम नई उम्मीद नई कहानी के साथ. प्यार और आशीर्वाद बनाए रखना.’

फैन फॉलोइंग की बात करें तो सपना केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशो तक अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. उनके गानों को विदेशों तक पसंद किया जाता है.जब उनका कोई नया गाना आता है, तो लोग उसपर काफी प्यार बरसाते हैं. बीते काफी समय से सपना ने स्टेज शो से दूरी बनाई हुई है.