Breaking News

सपना चौधरी ने खुद को बताया ‘गुंडी’, देसी क्वीन का इस नए गाने में दिखा अलग अंदाज़

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जिस नए गाने का इंतज़ार किया जा रहा था वो रिलीज़ हो चुका है। रिलीज़ होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल आग लगा दी है। सपना चौधरी का ‘गुंडी’ (Sapna Choudhary Gundi Song) अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने के रिलीज़ होते ही लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। महिला दिवस पर सपना चौधरी का गुंडी गाना रिलीज़ किया गया। इसका कारण था कि ये गाना खासतौर से महिलाओं को ही समर्पित है।

इस गाने में उन्होंने नारियों को अन्याय के खिलाफ उठ खड़े होने के लिए प्रेरित किया है। सपना इस गाने में एक धाकड़ महिला का अभिनय कर रही है जिसे समाज गुंडी का तमगा दे देता है मगर वो किसी की परवाह नहीं करती है और जो सही है उसी का साथ देती है। इस गाने के माध्यम से सपना चौधरी की एक अलग ही अंदाज उनके फैंस को देखने को मिली है।

 

इससे पहले सपना को इस अंदाज में रोल करते हुए नहीं देखा गया है चाहे वो स्टेज पर हो या फिर वीडियो सॉन्ग में। मगर इस बार सपना अपने तेवर, स्टाइल और लुक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।इस वीडियो में सपना चौधरी कभी दोनाली चलाती नजर आ रही हैं तो कभी कोई दूसरा हथियार। यही वजह है कि सपना के इस नए गाने को रिलीज़ हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि अब तक इसे डेढ लाख लोगों से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस गाने के सिंगर राज मवर और सिमरन बुमराह हैं। गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *