Breaking News

सनी देओल के बेटे करण की जून में बिमल रॉय की परपोती से होने जा रही शादी

धर्मेद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण की शादी जून में दिग्गज फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा रॉय से होने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, द्रिशा रॉय फैशन डिजाइनर हैं। करण की होने वाली पत्नी की मां चिमू बी. आचार्य 1998 में दुबई चली गई थीं। वह एक पूर्व विज्ञापन कार्यकारी और मध्य पूर्व की शीर्ष इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक की प्रमोटर हैं। द्रिशा ने आचार्य सरनेम को छोड़ने और अपने परदादा के सरनेम को अपनाने का फैसला किया।

इसे दो फिल्मी हस्तियों की जल्द होने वाली शादी के रूप में पेश किया जा रहा है। करण देओल बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और उनकी पत्नी लिंडा उर्फ पूजा के अभिनेता बेटे हैं। द्रिशा करण देओल की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों लंबे समय से एक साथ हैं।

करण देओल ने अपने पिता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। करण ने हाल ही में अपने दादा-दादी धर्मेद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के मौके पर गुपचुप अपनी प्रेमिका से सगाई की थी, जिसमें दोनों परिवारों ने भाग लिया था।

पिछले साल उनकी सगाई की अफवाह उड़ी थी, लेकिन अभिनेता की टीम ने तुरंत स्पष्ट किया कि करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं और उनके सगाई करने की खबर सच नहीं है। कथित तौर पर, युगल अब अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह अपने दोस्तों और सहयोगियों को अगले महीने शादी समारोह में आमंत्रित कर रहे हैं।

इस साल वैलेंटाइन्स-डे पर करण को दुबई में मिस्ट्री वुमन के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया था। रहस्य आखिरकार खुल गया है। यह तस्वीर में द्रिशा थी। करण जल्द ही ‘अपने 2’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके दादा धर्मेद्र और चाचा बॉबी देओल भी हैं।