Breaking News

सनसनीखेज मामला: शख्स ने अपनी साली और सास का किया बलात्कार…फिर की ये हैवानियत

एक सनकी पति ने अपनी साली और सास की हत्या की और फिर उनके शव के साथ दुष्कर्म किया. अपनी पत्नी की भी सनकी पति ने हत्या कर दी. उसने तीनों के शव अलग-अलग जगह फेंके जो लगातार दिन में लोगों की नजर में आए. यह सनसनीखेज मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है.

पानीपत पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है जिसने अपनी सास, साली व पत्नी की हत्या की. हत्यारे नूरहसन ने पहचान छुपाने के लिए शवों को जलाकर फेंका था.

पानीपत के उप मंडल समालखा में लगातार तीन दिन से रोज महिलाओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. 7 सितंबर को पहला शव श्मशान घाट नाले के अंदर मिला. 8 सितंबर को जला हुआ कंकाल रेलवे ट्रैक चुलकाना के पुल के नीचे मिला. 9 सितंबर को तीसरा शव बूड शाम नहर के किनारे जलता हुआ मिला. लगातार समालखा में शवों के मिलने से लोगों में भय का माहौल बना था.

आरोपी नूरहसन समालखा में किराए के मकान में रह रहा था. मूल रूप से वह पट्टीकल्याण का रहने वाला है. पहले आरोपी ने अपनी साली मनीष, फिर अपनी पत्नी मधु और बाद में सास शर्मिला की हत्या कर दी थी. आरोपी ने अपनी साली और सास को मारने के बाद उनके साथ दुष्कर्म भी किया.

पानीपत के डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने जानकारी देते हुए कहा कि हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ लिया है और 28 सितंबर तक रिमांड पर लिया है.

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि 7, 8 और 9 सितंबर को समालखा की अलग-अलग जगहों से तीन महिलाओं के शव मिले थे. उनमें से दो अर्धनग्न हालत में थे. किसी पर चाकू से वार किया गया तो किसी का गला दबाया गया. खुर्द-बुर्द करने की नीयत से एक शव को नाले में गिराया गया, एक के चेहरे पर आग लगा दी गई. रेलवे लाइन किनारे जलने के बाद युवती का केवल कंकाल ही मिल पाया था.

पुलिस ने शिनाख्‍त करते हुए जांच शुरू की तो राज खुला. सीआईए वन पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी. समालखा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए ट्रिपल मर्डर की वारदात का पर्दाफाश करते हुए आरोपित को पकड़ लिया.

आरोपित ने अपनी पत्‍नी, साली और सास की हत्‍या कर शव को अलग-अलग जगह फेंका था. पुलिस ने शव मिलने के बाद जांच शुरू की तो कड़ियां जुड़ती गईं. सीआईए वन टीम ने पत्नी, साली और सास की हत्या करने के आरोपी नूरहसन को अदालत में पेश कर 28 सितंबर तक रिमांड पर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *