Breaking News

सनसनीखेज खबर: लड़की को किया गया अगवा, फिर इस हालत में अस्पताल के बाहर छोड़कर कर भागे आरोपी

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में एक युवती को किडनैप करके उसके साथ रेप (Kidnapping and Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती के विरोध करने पर आरोपी व्यक्ति ने उसे बेरहमी से मारा-पीटा और फिर लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल के गेट पर फेंक कर फरार हो गया. बदहवास हालत में युवती जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची और पूरी घटना डॉक्टरों को बताई. डॉक्टरों की सूचना के बाद पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर उसे इलाज के लिए महिला जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.


युवती से रेप की यह वारदात जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी के पास की बताई जा रही है. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. यह युवती जिले के हथगाम थाना इलाके की रहने वाली है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह सदर कचहरी गेट के बाहर एक छोटी सी गुटखा-पान की दुकान खोल रखी है. मंगलवार शाम करीब 6 बजे कचहरी के पास रहने वाला महराज पंडित नाम का व्यक्ति उसके पास आया और उसे बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले गया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दुर्गा पूजा में बाहर भेजकर मेरे साथ जबरन रेप किया. जब मैंने विरोध किया तो मुझे मारपीट कर लहूलुहान कर दिया.

सब इंस्पेक्टर प्रभुनाथ यादव और महिला पुलिस को दिए बयान में पीड़ित युवती ने आगे बताया, “आरोपी व्यक्ति ने दरिंदगी की सभी हदे पार करते हुए मुझे अपनी हवस का शिकार बना रहा था. जब मैं विरोध करती तो मेरे मुंह पर घूंसे से मरता था. मैं दर्द के मारे चीखती-चिल्लाती रही. वह मेरा मुंह दाबकर अस्मत को लूटता रहा. रात करीब साढ़े 11 बजे मुझे जिला अस्पताल गेट के बाहर फेंक कर फरार हो गया. जिसके बाद मैं रोती हुई जिला अस्पताल के अंदर पहुंची और पूरी घटना वहां मौजूद डॉक्टरों से बताई.”

जिला अस्पताल में महिला सिपाही के साथ पीड़िता का बयान दर्ज करने पहुंचे सब इंस्पेक्टर प्रभुनाथ यादव ने ऑफ रिकार्ड बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. उसे इलाज और मेडिकल परीक्षण के लिए महिला जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है. उसने अपने बयान में किसी महराज पंडित नाम के व्यक्ति पर रेप और मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़ित के बयान के आधार पर मामले की गंभीरता से जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *