Breaking News

सचिन तेंदुलकर के घर का घेराव- किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर उमड़ी भीड़, लगाए ये नारे

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपने खेलने के दिनों में भी सुर्खियों में रहते थे और अब भी हैं. इस बार किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर दिए अपने बयान को लेकर सचिन चर्चा में हैं. उन्‍होंने भले ही साल 2013 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्‍या में आज भी कोई कमी नहीं आई है. यही वजह रही कि जब भी सचिन किसी मुश्किल में नजर आते हैं, उनके फैंस उनके साथ मजबूती से खड़े दिखाई देते हैं. इस बार फिर ऐसा ही नजारा सामने आया. किसान आंदोलन पर सचिन तेंदुलकर को घिरते देखा तो मुंबई में उनके प्रति समथर्न जताने फैंस उनके घर तक पहुंच गए.

सचिन तेंदुलकर ने किसान आंदोलन पर ट्वीट किया था, भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकतें दर्शक तो बन सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं. भारत को भारतीय जानते हैं और भारत के लिए उन्‍हें ही फैसला लेना चाहिए. एक देश के तौर पर एकजुट रहें. इसे लेकर सचिन तेंदुलकर पर सरकार का समर्थन करने और किसानों की समस्‍या को दरकिनार करने का आरोप लगाया था. यहां तक कि इस ट्वीट के बाद सचिन के पोस्‍टर पर कालिख तक पोती गई थी और महाराष्‍ट्र की राजनीति में भी ये मुद्दा बेहद गरमा गया था.

 

फिर गूंजी सच्चिन सच्चिन की आवाज

सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर पहुंचे प्रशंसकों ने ठीक वैसे ही नारे लगाने शुरू कर दिए जैसे उनके खेलने के दिनों में स्‍टेडियम में लगाए जाते थे. एक बार फिर सच्चिन सच्चिन की आवाज गूंजने लगी. टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, समर्थन जताने के लिए कई प्रशंसकों ने सचिन तेंदुलकर के घर के आसपास जमा होने का सिलसिला शुरू कर दिया. प्रशंसकों का मानना है कि किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर सचिन तेंदुलकर को बेवजह विवाद में घसीटा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *