Breaking News

संजय राउत ने शिवसैनिकों के अयोध्या दौरे के लिए रखे थे 11 लाख, बंडल पर लिखा था शिंदे का नाम

ईडी द्वारा गिरफ्तार संजय राउत के घर मिले 11.50 लाख रुपये को लेकर उनके भाई सुनील रावत ने बड़ा दावा किया है। सुनील ने कहा कि ये राशि शिवसैनिकों के अयोध्या दौरे के लिए रखी गई थी। नोटों के बंडल पर एकनाथ शिंदे भी लिखा था।

मुंबई के पात्रा चॉल जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने कल 16 घंटे की पूछताछ के बाद राउत को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें आज कोर्ट में पेश कर प्रवर्तन निदेशालय रिमांड मांग सकता है। इस बीच इस घोटाले, उनसे पूछताछ, गवाह को धमकी, उनकी हिरासत को लेकर कई खबरें मीडिया में छा रही हैं।

इस बीच, शिवसेना विधायक सुनील राउत ने दावा किया कि ईडी को जो राशि मिली है, वह शिवसैनिकों के अयोध्या दौरे के लिए थी। नोटों के बंडल पर ‘एकनाथ शिंदे अयोध्या टूर’ भी लिखा था।सुनील राउत ने यह भी दावा किया कि ये फर्जी मामला है। ईडी को इस घोटाले में राउत को फंसाने के कोई सबूत नहीं मिला।

शिवसेना व उद्धव ठाकरे हमारे साथ : सुनील राउत
सुनील राउत ने सोमवार को कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना राउत परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है। मुंबई के विक्रोली से शिवसेना विधायक सुनील राउत ने कहा, ‘शिवसेना और उद्धव जी हमारे साथ मजबूती से खड़े हैं। गिरफ्तारी के खिलाफ हमारी कानूनी लड़ाई शुरू हो गई है।’

संजय राउत ने मां के चरण छुकर आशीर्वाद लिया
राउत ने रविवार को ईडी के अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिए जाने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया। मां ने एक योद्धा की तरह उनकी आरती उतारी तो राउत ने उनके चरण छुए। वे मां व पत्नी दोनों के गले लगे और इसके बाद ही ईडी की हिरासत में गए। उन्होंने खुद इसका वीडियो साझा किया है। वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले मां उनकी आरती उतारती है। फिर वे पूरा झुककर उनके चरण स्पर्श करते हैं और गले लगते हैं। इस बीच, वे मां के साथ पत्नी के भी गले लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *