Breaking News

श्रद्धा ने आफताब से खिलाफ की थी शिकायत, फिर क्यों ले ली वापस, गोडिवन ने खोला राज

दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. आरोपी आफताब इतना शातिर है कि हर दिन अपने बयान बदल रहा है. एक तरफ कोर्ट ने उसका नैर्को टेस्ट कराने का आदेश दे दिया है तो वहीं पुलिस सबूतों को खंगालने के लिए आज आफताब के गुरुग्राम स्थित ऑफिस पहुंची.

जहां पुलिस ने कल तलाशी ली थी वहीं आज मेटल डिटेक्टर के साथ पुलिस गुरुग्राम पहुंची दरअसल इसी जगह से पुलिस को कल कुछ सबूत बरामद हुए थे. पुलिस शक जता रही है कि आफताब ने हथियार को गुरुग्राम में ही डंप किया है. दिल्ली पुलिस की एक टीम उत्तराखंड के लिए रवाना हो गई है.

बता दें कि पहले आफताब ने बयान दिया था कि उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं, लेकिन हाल ही में उसमे अपना बयान बदल दिया. अब वह 18 टुकड़े करने की बात कह रहा है. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है. अब पुलिस आफताब से खिलाफ सबूत तलाशने में तेजी से जुट गई है. वहीं सच उगलवाने के लिए उसका नार्को टेस्ट कराया जाएगा.

आफताब ने दी थी आत्महत्या की धमकी
बॉस और भाई के कहने पर गोडवीन तुरंत श्रद्धा को नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन ले गया था. वहा उसने आफताब के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.जिसके बाद आफताब ने ड्रामा किया कि श्रद्धा अगर तुम शिकायत वापस नहीं लोगी तो मै आत्महत्या कर लूंगा, जिसके बाद श्रद्धा ने रहम खाकर केस वापस ले लिया था.

श्रद्धा के दोस्त के भी ने खोला राज
श्रद्धा के सहयोगी के भाई गोडिवन ने आज दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है. 6 घंटे तक दिए बयान में गोडविन ने कहा कि श्रद्धा ने नवंबर 2020 में अपने बॉस से मदद मांगी थी, उसके बाद बॉस ने सीधे गोडिवन के भाई को बोला कि उसकी मदद करिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *