Breaking News

शेखर सुमन ने पत्नी अलका सुमन को गिफ्ट की BMWi7, करोड़ों की है ये लग्जरी कार

बॉलीवुड एक्टर, होस्ट, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर शेखर सुमन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. शेखर सुमन को उनके बेहतरीन बर्ताव के लिए भी जाना जाता है. हाल ही में एक्टर ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की है. एनिवर्सरी के मौके पर शेखर ने अपनी पत्नी अलका सुमन को एक खास और लग्जरी तोहफा गिफ्ट में दिया है. जिसका खुलासा शेखर और अलका के बेटे अध्ययन सुमन ने किया है.

दरअसल अध्ययन सुमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने माता-पिता को शादी की सालगिरह की बधाई दी. एक्टर ने अपने पापा के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और उनके पिता शेखर सुमन एक लग्जरी कार को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. यही वो कार है जिसे शेखर सुमन ने अपनी पत्नि अलका के लिए खरीदा है. ये चमचमाती BMWi7 कार खासतौर पर अलका सुमन के लिए खरीदी गई है.

इस लग्जरी कार की तस्वीर शेयर करते हुए अध्ययन सुमन ने कैप्शन में लिखा है, मॉम और डैड आपको एनिवर्सरी की बधाई हो, खासतौर पर मम्मी आपको आपके खास तोहफे के लिए जो पापा की तरफ से है. एक दिन मैं भी आपके लिए रोल्स खरीदूंगा. अध्ययन ने कैप्शन में अपने लिए स्ट्रैंथ और दुआएं भी मांगी. इस लग्जरी कार को देखने के बाद अब हर कोई इसकी कीमत का अंदाजा लगा रहा है.

 

बता दें, इस आलीशान गाड़ी की कीमत 2.4 करोड़ रुपये है. यह बीएमडब्ल्यू कार की भारत में पहली डिलीवरी भी है. अपनी पत्नी के लिए खरीदे गए इस गिफ्ट को लेकर शेखर ने एक बयान में कहा, उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी वाइफ को एक कार देने का फैसला इसलिए किया है ताकि वह शिष्ट बन सकें. वह हर साल अपनी वाइफ के लिए कोई न कोई गिफ्ट जरूर लेते हैं. इस बार गिफ्ट के तौर पर उन्होंने इस कार को देने का फैसला किया.