Breaking News

शिवसेना ने शुरू की उत्तर प्रदेश में 2024 के लोकसभा चुनावों की तैयारी

उत्तर प्रदेश में (In Uttar Pradesh) शिवसेना (Shivsena) ने पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए (Strengthening the Party Organization) 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) की तैयारी (Preparations) शुरू कर दी है (Begins)।

राज्य शिवसेना प्रमुख ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक जिले का दौरा करेंगे और एक मजबूत संगठनात्मक संरचना सुनिश्चित करेंगे जो चुनाव लड़ सके। उन्होंने कहा कि शिवसेना इस साल के अंत में होने वाले शहरी नगरपालिका चुनाव भी लड़ेगी। सिंह ने कहा कि शिवसेना के शीर्ष नेता भी उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को लामबंद करेंगे।

प्रदेश शिवसेना अध्यक्ष अनिल सिंह ने मुरादाबाद, मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, फर्रुखाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, कासगंज, फिरोजाबाद, अमरोहा, बरेली, पीलीभीत, मिजार्पुर, अंबेडकर नगर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, गोंडा, कन्नौज, बहराइच, बस्ती, चंदौली, प्रतापगढ़, बाराबंकी, फतेहपुर, कौशांबी, बांदा, चित्रकूट, सोनभद्र, प्रयागराज और आगरा समेत 30 जिलों में जिलाध्यक्षों की घोषणा की है। महाराष्ट्र में सरकार गिरने के बाद शिवसेना अब भाजपा के साथ समझौता करना चाहती है और वह जानती है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का काफी दबदबा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *