Breaking News

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर सुनवाई, एनसीबी ने दाखिल किया जवाब, ऐसे दिया झटका!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर अदालत में आज सुनवाई होनी है. आर्यन खान के वकील अमित देसाई, सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट काफी देर से कोर्ट में हैं. अब एनसीबी ने भी आर्यन खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका पर अपना जवाब दाख‍िल कर दिया है. एनसीबी ने रिमांड में कहा कि इस केस में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जर‍िए से नहीं समझा जा सकता है. भले ही आर्यन के पास ड्रग्स ना मिला हो लेकिन वे पेडलर के संपर्क में थे. ये बड़ी साजिश है. इसकी जांच जरूरी है. आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया था. विदेशों में ड्रग्स की लेनदेन को लेकर एनसीबी की जांच जारी है. आज की सुनवाई में आर्यन खान के अलावा नुपूर सार‍िका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अव‍िन साहू, आच‍ित और मोहक जसवाल की बेल अर्जी पर सुनवाई होगी.

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं. उनकी जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ ना कुछ पेंच फंसा देती है. 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी. अब आज उनकी बेल को लेकर क्या फैसला आएगा इसका सभी को इंतजार है. आर्यन खान का केस अब तक सतीश मानश‍िंदे लड़ रहे थे, लेक‍िन अब शाहरुख खान ने सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई को केस के लिए हायर कर लिया है. अमित देसाई 11 अक्टूबर को भी सतीश मानश‍िंदे के साथ सेशन कोर्ट में देखे गए थे. वे आर्यन की जमानत के लिए पहुंचे हुए थे.

11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को लेकर एनसीबी ने बुधवार तक का समय मांगा था. आर्यन के दोनों वकील अमित देसाई और सतीश मानश‍िंदे सुबह साढ़े दस बजे ही कोर्ट पहुंच गए थे. लेक‍िन एनसीबी का केस लड़ रहे स्पेशल पब्ल‍िक प्रॉसीक्यूटर AM Chimalker ने कहा कि जांच-पड़ताल जारी होने के चलते उन्हें सबूत इकट्ठा करने में समय लग रहा है. बहस के बाद जज वीवी पाट‍िल ने एनसीबी को बुधवार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक जवाब दाख‍िल करने का समय दिया था. सुनवाई 2:45 बजे होगी. इस मामले में अब तक एनसीबी ने कई लोगों से पूछताछ कर ली है और अभी भी उनकी जांच-पड़ताल जारी है. एनसीबी ने 9 अक्टूबर को शाहरुख खान के ड्राइवर से 12 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्म‍िनल पर छोड़ने की बात कबूली थी. ड्राइवर से आर्यन और उनके दोस्तों की एक्ट‍िव‍िटीज को लेकर भी पूछताछ की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *