Breaking News

शादी से इन्कार करने पर सिरफिरे ने प्रेमिका और उसकी मां को चाकू मारकर किया घायल

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया  जिससे नाराज होकर आरोपी ने अपनी प्रेमिका को चाकू से गोद दिया। वहीं, बेटी का बचाव करने आई मां को भी कई बार चाकू लगे हैं। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।  हमले में घायल युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के ग्राम आनेकी की रहने वाली एक युवती पर सरफिरे आशिक ने घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए हैं। इस दौरान अपनी बेटी को बचाने आई उसकी मां को भी चाकू लगे हैं। युवती को परिजनों ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर भोपा मुजफ्फरनगर निवासी अंकुर के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी  सिडकुल में नौकरी करता है और नौकरी करने के दौरान ही अंकुर की दोस्ती युवती से हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। लेकिन अंकुर ही गलत आदतों और व्यवहार के चलते ही कुछ समय पहले केवल परिजनों ने ही नहीं, बल्कि युवती ने भी उससे शादी करने से इनकार कर दिया था, जिससे अंकुर काफी गुस्से में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *