Breaking News

शादी के बाद पहली बार पति वीर के साथ दिखी सपना चौधरी, करवा चौथ पर वायरल हुई ये तस्वीर

सोशल मीडिया की देसी क्वीन सपना चौधरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में खबर आई थी कि सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी कर ली हैsapna2और उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है लेकिन अब तक सपना चौधरी की तस्वीरें सामने नहीं आई थी। वहीं, करवा चौथ के मौके पर सपना चौधरी पहली बार अपने पति वीर साहू के साथ नजर आई है। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

दरअसल करवा चौथ के खास मौके सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ नजर आ रही है। सपना छत पर अपने पति वीर के हाथों से व्रत तोड़ रही है।Sapna-Choudhary-karwa-chauthइस खास मौके पर सपना चौधरी ने मरून सूट और लाल साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है। लाल साड़ी में सपना ने अपनी मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी है। इस दौरान सपना और वीर काफी ज्यादा खुश लग रहे है।

वहीं, मरून सूट में भी सपना काफी सुंदर लग रही है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही है।sapnaफैंस इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर अपने पति वीर साहू के साथ कोई तस्वीर साझा की है।

बता दें कि इस साल जनवरी में वीर और सपना ने कोर्ट मैरिज की थी।2020-03-16-1-1कोर्ट मैरिज से पहले 15 दिसंबर 2019 में दोनों ने पूर्वांचल के बलिया जिले में सांकेतिक शादी की थी। शादी के बाद दोनों के एक बेटा भी हुआ है।