Breaking News

शादी के दिन चढ़ा बुखार, 72 घंटे में नई नवेली दुल्हन के टूटे सारे सपने

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) ने कई परिवारों की खुशियां छीन ली. अब हाल ही में जो मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) से सामने आया है. वहां महज 72 घंटे में नई नवेली दुल्हन का सुहाग उजड़ गया. जिससे दुल्हन समेत पूरे परिवार को बड़ा सदमा लगा है. बताया जा रहा है कि, जिस रात दूल्हा दुल्हन को अपने घर लेकर आया था उसी दिन उसे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सुहागरात पर चढ़ा बुखार
मिली जानकारी के मुताबिक 25 अप्रैल को बिजनौर शहर के मोहल्ला जाटान निवासी अर्जुन की शादी चांदपुर के कस्बा स्याऊ की रहने वाली बबली के साथ हुई थी. तय तारीख के मुताबिक बारात धूमधाम के साथ लड़की वालों के घर पहुंचीथी. जहां खुशी-खुशी जयमाला और फेरों की रस्में होने के बाद लड़की की नम आखों से विदाई हुई. जब दुल्हन ने ससुराल में कदम रखा तो जोरों-शोरों के साथ उसका स्वागत हुआ और सुहागरात के समय दूल्हे को बुखार चढ़ गया.

सुहागरात वाली रात दूल्हे को बुखार आया और लगातार बढ़ता गया. जिस पर परिजन फौरन उसे जिला सरकारी अस्पताल लेकर गए. जब दूल्हे का टेस्ट हुआ तो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली. जिस पर अस्पताल वालों ने उसे कोविड-19 वार्ड में भर्ती कर दिया. दूल्हे का इलाज भी किया गया लेकिन कोरोना के कारण उसकी मौत हो गई.

दूल्हे की मौत की खबर सामने आते ही परिवार जोर-जोर से रोने लगा और दुल्हन की हालत खराब हो गई. नई नवेली दुल्हन जो नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए ढेरों सपने लेकर आई थी वो कुछ ही देर में चूर-चूर हो गए. पति की मौत से पत्नी की हालत खराब है लेकिन परिवार वाले उसे सांत्वना देने में लगे हुए हैं. मौके पर लड़की पक्ष के लोग भी पहुंच गए और परिवार समेत मोहल्ले में शोक का माहौल बना हुआ है.

फिलहाल विभाग द्वारा परिजनों की भी जांच की जा रही है. सभी के सैंपल लिए गए हैं जिससे पता चल सके कि कोई कोरोना संक्रमित तो नहीं है. इस घटना ने पूरे जिले में कोहराम मचा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *