Breaking News

शहर के सदर थाने के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…संचालिका के साथ युवती गिरफ्तार

हाजीपुर में सदर थाने के पॉश इलाके दामोदर नगर में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दंपति पर आरोप है कि दोनों ने एक युवती को 3 महीने से बंधक बना कर रखा था और उससे जबरन धंधा करवाते थे. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती घर से निकलकर भाग गई और इसकी जानकारी मुहल्लेवालों को दी. इस जानकारी के बाद मुहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मुहल्लेवालों ने इसकी जानकारी जब पुलिस को दी, तब सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस छापेमारी से पहले पहुंचा एक ग्राहक

जब पुलिस ने दंपति के घर पर छापेमारी की तो इलाके में अफरातफरी मच गई. छापेमारी के दौरान पुलिस को घर से एक डायरी मिली, जिसमें सैकड़ों लोगों के नाम और नंबर लिखे हुए थे. पीड़ित पीड़ित युवती ने पुलिस से कहा है कि कई वर्दी वाले भी उसके पास आते रहे हैं. इसके अलावा दूर-दूर से कस्टमर बुलाए जाते थे. आरोपी दंपति सभी से मोटी रकम वसूलते थे. हद तो तब हो गई जब पुलिस के पहुंचने से पहले भी युवती के मोबाइल पर एक कस्टमर का फोन आया लेकिन जैसे ही युवक पहुंचा, मुहल्लेवालों ने उसे पकड़ लिया. लेकिन इसी बीच युवक मुहल्लेवालों को चकमा देकर फरार हो गया.

दर्ज की जा रही है FIR
पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही पीड़ित युवती को भी थाने ले आई. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. इससे मुहल्लेवाले काफी परेशान थे. मुहल्ले में रहने वाले संजय किशोर ने बताया कि सेक्स रैकेट की वजह से यहां रहनेवाले लोगों का जीना मुश्किल हो गया था. वहीं पुलिस गिरफ्त में आई महिला खुशबू कुछ भी साफ-साफ बताने से कतराती नजर आई. ऐसे में पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. पॉश इलाके में चल रहा सेक्स रैकेट इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि पीड़ित युवती के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *