Breaking News

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए गंभीर आरोप

शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वह इस समय बेल पर बाहर हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से लेकर अब तक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) उन पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. अब उन्हों शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

शर्लिन ने राज और शिल्पा पर धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. राज कुंद्रा केस के दौरान शर्लिन चोपड़ा पर भी कई आरोप लगे हैं. उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था.

राज और शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ 14 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात की है. उन्होंने कहा कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है.

 

लगाए गंभीर आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी. आपको अच्छी तरह याद होना चाहिए कि आपने मेरे साथ यौन शोषण किया है लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना लगाते हैं. आर्टिस्ट के घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं. बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी.

अप्रैल में भी गई थीं शिकायत दर्ज करवाने

शर्लिन चोपड़ा ने ये भी बताया है कि 14 अप्रैल 2021 को उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन को यौन शोषण का राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए कहा था. 19 अप्रैल को राज मेरे घर में जबरदस्ती घुस आए थे उन्होंने मुझे केस वापस लेने की धमकी दी थी. शर्लिन ने कहा- उन्होंने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और कई सारी धमकियां दी. डराया धमकाया. मैं एक सिंगल वुमेन हूं. अकेली रहती हूं मैं डर गई. आज हिम्मत जुटाकर वापस आई हूं.

आपको बता दें अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा करीब 2 महीने तक जेल में रहे हैं. अब वह जेल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी प्राइवेट कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *