Breaking News

शराब के नशे में धुत्त युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, फिर पुलिस के सामने ही ऐसे चकमा देकर हुई फरार

जब से केंद्र सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी है, तब से लगातार इस बात की आशंका जताई जा रही है कि कोरोना के मामले में आगामी दिनों में इजाफा हो सकता है। इस बात की आशंका बीते दिनों खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी जताई थी। बहरहाल, जब से शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी गई है, तब से लगातार लोगों के द्वारा इस सहूलियत का बेजा इस्तेमाल करने की खबरे लगातार सामने आ रही है। एक तरफ जहां लोगों शराब लेने की आड़ में सोशस डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब लोग शराब के नशे में धुत्त होकर हुड़दंग मचाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

अभी ताजा मामला मध्यप्रदेश के अनूपपूर से सामने आया है। जहां पर एक युवती ने नशे में धुत्त होकर पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ बदसुलूकी की। इतना ही नहीं, उनके साथ गालीगलौच की। वहीं नशे में धुत्त वो युवती अपने आपको संभाल भी नहीं पा रही थी और पेट्रोल पंप पर कोई महिलाकर्मी मौजूद न होने की वजह से वहां पर मौजूदा कर्मियों में से कोई भी अपने कदम उठाने से परहेज कर रहा था। आपको बता दें कि इस युवती ने 15 मिनट तक हाइवोल्टेज ड्रामा किया। वहीं, पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मियों ने युवती के इस पूरे ड्रामे को अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दे दी। वहीं, पुलिस ने युवती को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले गई।

अस्पताल से भी हुई फरार 
इतना ही नहीं, अस्पताल में लाए जाने के बाद भी युवती का हाइवोल्टेज ड्रामा नहीं रूका। इस युवती ने तो  स्वास्थ्य्कर्मियों के साथ बदसुलूकी की। फिर इलके बाद जैसे तैसे युवती को  पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया, मगर युवती वहां से भी फरार हो गई। फिलहाल तो पुलिस उस युवती की तलाश में जुट चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *