Breaking News

वोटर की अजीबोगरीब शर्त- जो रूठी हुई पत्नी को मायके से वापस लाएगा, उसी को दूंगा वोट

यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) में जहां एक तरफ उम्मीदवार वोटर्स को लुभाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं, वहीं वोटर्स भी उम्मीदवारों के सामने अजीबोगरीब मांग रख रहे हैं. मामला लखनऊ के रामनगर गांव का है. गांव के राधे नाम के एक शख्स की पत्नी उससे गुस्सा होकर 6 महीने पहले घर से चली गई है. राधे का कहना है कि जो भी उम्मीदवार उसकी पत्नी को मानकर वापस घर लायगा, उसका वोट उसी को जाएगा. राधे ने वोट के बदले उम्मीदवारों के (Different Demand In front of Candidate) सामने उसकी रूठी हुई पत्नी को वापस घर लाने की शर्त रखी है.

खबर के मुताबिक रहीमाबाद के रामनगर के रहने वाले राधे की पत्नी (Radhey’s Wife) उससे गुस्सा होकर अपने मायके चली गई थी. काफी मानने के बाद भी वह वापस घर नहीं लौटी है. अब राधे को लग रहा है कि पंचायत चुनाव उसकी पत्नी को वापस घर लाने के लिए एक अच्छा मौका सापबित हो सकता है. जब पंचायत चुनाव का एक उम्मीदवार उसके घर वोट मांगने पहुंचा तो राधे ने अपनी परेशानी उम्मीदवार को बताई. उससे कहा कि जो भी उम्मीदवार उसकी पत्नी को मनाकर घर वापस लाएगा उसका वोट उसी को जाएगा.

वोटर की अजीबोगरीब मांग

वोटर्स को लुभाने के लिए प्रत्याशी हर कोशिश में जुटे हुए हैं. लेकिन राधे ने बहुत ही अजीबोगरीब मांग उम्मीदवार के सामने रखी है. प्रधान पद से लेकर जिला पंचायत उम्मीदवार तक सभी लोग जनता से हर परेशानी का हल देने का वादा कर रहे है. अब राधे की परेशानी कौन सुलझाएगा ये देखने वाली बात होगी.

यूपी में 15 अप्रैल से पंचायत चुनाव

यूपी में 15 अप्रैल से पंचायत चुनाव होने जा रहे है. 75 जिलों में चार चरणों में चुनाव होंगे.. 15,19,26 और 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. वहीं 2 मई को रिजल्ट आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *