Breaking News

वैलेंटाइन-डे से पहले प्रेमिका पर जानलेवा हमला, कुल्हाड़ी से किया वार, CCTV में कैद घटना

वैलेंटाइन-डे (valentine day 2021) से पहले एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. पूरी वारदात का खुलासा सीसीटीवी कैमरे से हुआ. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि एक प्रेमी ने सिर्फ इस वजह से अपनी प्रेमिका के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया क्योंकि प्रेमिका ने उसके प्रस्ताव को ठुकराकर पुलिस में शिकायत कर दी थी. जो प्रेमी को पसंद नहीं आया और उसने प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मामला तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) शहर का है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीसीटीवी में कैद घटना
प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से वार करने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. जिस वक्त आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ऊपर कुल्हाड़ी से वार किया तब पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिससे पुलिस को आरोपी को पहचानने में मदद मिली. पुलिस की मानें तो आरोपी युवक की पहचान राहुल के रूप में हुई. जिसने बीते सोमवार को महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती
बताया जा रहा है कि, इस पूरी वारदात को आरोपी युवक ने योजना के साथ अंजाम दिया. आरोपी महिला द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज था. हालांकि, महिला ने कुल्हाड़ी से वार होने से पहले आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसके बाद महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अभी इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और आरोपी युवक को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई थी. बताया जा रहा है कि, जिस वक्त महिला के ऊपर हमला किया गया तब आरोपी युवक के साथ दो लोग और थे. जिनकी तलाश की जा रही है. आरोपी युवक को हिरासत में लेने के बाद कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *