Breaking News

विराट कोहली के बर्थडे पर धनाश्री वर्मा ने शेयर की ये खास तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज 32 साल के हो गए है। विराट कोहली अपने इस खास दिन को अनुष्का शर्मा और आरसीबी टीम के दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के लोग विराट कोहली को बर्थडे विश कर रहे है। इसी तरह फैंस भी अपने फेवरेट कप्तान को अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश कर रहे है लेकिन इन सबके बीच में अब क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने विराट कोहली को जन्मदिन पर बधाई दी है। इस दौरान धनाश्री ने एक खास तस्वीर शेयर की है। जो अब फैंस के बीच चर्चा में आ गई है।

दरअसल धनाश्री वर्मा इन दिनों दुबई है। वह यहां पर अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है। जिसकी तस्वीरें भी सामन आ चुकी है लेकिन अब धनाश्री वर्मा ने विराट कोहली को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धनाश्री के साथ विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और युजवेंद्र चहल नजर आ रहेहै।

https://www.instagram.com/p/CHM4U2tFzgf/?utm_source=ig_embed

 

तस्वीर शेयर करते हुए धनश्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे आपके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने का मौका मिला, आप बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं और आप लोग सबसे प्यारे लोग हैं। आगे बढ़ते रहिए और हमें प्रेरणा देते रहें।’

बता दें कि विराट कोहली की टीम आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंच गई है। जिसके बाद अब आरसीबी का एलिमिनेटर मैच हैदराबाद की टीम से होगा। दोनों टीम 6 नवंबर को आमने-सामने होगी। इस मैच से तय होगा कि विराट कोहली की टीम फाइनल में पहुंचती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *