Breaking News

इस दिवाली 786 नंबर का नोट आपको बनाएगा मालामाल! घर बैठे इन सिक्कों को बेचकर बने लखपति

अगर आपको भी सिक्कों और नोट इक्क्ठा करन पसंद है तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि अब आपका यह शौक आपको लखपति बना सकता है। इस साल दिवाली पर आप पुराने नोट और सिक्कों से अपनी किस्मत चमका सकते हैं, तो अब आप फटाफट 786 सीरीज के नोट ढूंढना शुरू कर दीजिए। अगर आपके पास नोट की ये वाली सीरिज है तो आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ ई-बे की वेबसाइट पर जाना है और यहां अपने नोट पर ई-बोली लगाकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

क्लर्क की रातों-रात चमकी किस्मत, 300 रुपए की लॉटरी टिकट पर निकला 12 करोड़  का इनाम – Etoinews

 

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें इंडियन करंसी के रेयर नोटों की बोली ई-बे पर लगती है। ई-बे हमेशा नोटों की बोली लगाता रहता है। 786 सीरिज वाले नोटों पर आप 3 लाख रुपए तक की बोली लगा सकते हैं। बता दें अगर आपकी नोट की गड्डी में 786 नंबर नहीं है तो आप एक समान नंबर वाले नोटों से भी कमाई कर सकते हैं। हाल ही में एक दस रुपए का नोट मिल गया जिसमें अंकों सीरीज समान थी। इन नोटों के बदले में बोली लगाने वाले ग्राहक को 3300 रुपये मिले।

 

अगर आपके पास भी है 5 और 10 का ऐसा सिक्का, तो 1 सिक्के के बदले आपको मिल सकते  हैं 5 से 10 लाख रुपए | earn 10 lakh rupees for single

 

ऐसे ही अगर पास 1 रुपए का नोट हो जिसे 1917 में छापा गया था। इस नोट की कीमत इस समय 10,250 रुपए है। इसी तरह 10 रुपये का एक पुराना नोट है, जिसे 1951 में छापा गया था। यह नोट सफेद और हल्के नीले रंग में है। अगर आपके पास यह नोट है तो इसकी कीमत 1 लाख रुपये तक मिल जाएगी।

5-10 रुपए का ये वाला सिक्का आपको बनाएगा मालामाल! मिल सकते हैं 10 लाख रुपए

 

वहीं अगर आपके पास माता वैष्णो देवी के 5 और 10 के सिक्के हैं तो आप इनको बेचकर पैसा कमा सकते हैं। हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है। इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं।