Breaking News

विराट-अनुष्का के घर होगा नन्ही परी का जन्म, ज्योतिषी ने की बड़ी भविष्यवाणी, ये है संजोग

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए साल 2020 जैसा भी रहा हो लेकिन 2021 उनके लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि इसी साल विराट का पहला बच्चा इस दुनिया में जन्म लेगा और अपने पहले बेबी को लेकर कोहली काफी एक्साइटेड हैं. इस समय विराट अवकाश पर हैं और अपनी गर्भवती पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का पूरा ख्याल रख रहे हैं. फैंस को भी अनुष्का-विराट के पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार है. वैसे अनुष्का अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और पति कोहली के साथ यादगार पल बिता रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी की भविष्यवाणी की काफी चर्चा हो रही है और इसमें एक संजोग भी देखा जा रहा है.

विराट-अनुष्का के घर आएगी नन्ही परी
वैसे तो अभी तक विराट-अनुष्का का बच्चा दुनिया में नहीं आया है. लेकिन अनुष्का बहुत जल्द अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. लेकिन इस बीच ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी की भविष्यवाणी की चर्चा है. गुरुजी नेvirat kohli and anushka sharma babyइंडिया.कॉम से बातचीत में बताया कि विराट-अनुष्का के घर नन्ही परी का जन्म होगा. गुरुजी की भविष्यवाणी के बारे में जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड है. वैसे एक संजोग है कि अधिकतर दिग्गज क्रिकेटरों के घर पहले बेटे का नहीं बल्कि बेटी का जन्म हुआ है.

अधिकतर क्रिकेटर पहले बने बेटी के पिता
अगर सर डॉन ब्रेडमैन को छोड़कर बाकी क्रिकेटर्स जैसे सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रिकी पॉन्टिंग, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर्स पर नजर डाले तो इनके घर पहले बेटी ने जन्म लिया है.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के घर पहले बेटी सारा ने जन्म लिया था.sachin tendulkar first baby saraसचिन की बेटी सारा का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था.

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting)
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिग के तीन बच्चे हैं. लेकिन पत्नी रियाना नेricky ponting baby girl amy charlotteसाल 2008 में पहले बच्चे के रूप में बेटी ‘एमी चार्लोट’ को जन्म दिया था.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई बार बेटी को क्रिकेट ग्राउंड पर भी देखा गया है. धोनी के घर 2015 में वर्ल्ड कप के

mahendra-singh-dhoni-baby-girl-ziva

दौरान बेटी जीवा का 6 जनवरी को जन्म दिया था. हालांकि, उस वक्त एम,एस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ नहीं थे.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की शादी 1 फरवरी 1997 में डोना गांगुली से हुई थी औरsourav ganguly baby girl sanaशादी के कुछ साल बाद 3 नवंबर 2001 में इनके घर बेटी सना गांगुली की किलकारियां गूंजी थी.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)
टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.rohit sharma baby girl samyraरोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने पहले बच्चे के रूप में 30 दिसंबर 2018 में बेटी समायरा को जन्म दिया था.

ब्रायन लारा (Brian Lara)
क्रिकेटर ब्रायन लारा के घर में पहले बेटी ने जन्म लिया है. लारा ने अपनी बेटी का सिडनी रखा है. जिसकी वजह भी खास है क्योंकि, साल 1993 में लारा ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतकbrian lara baby girl sydneyऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जड़ा था और इस कारण उन्होंने अपनी बेटी का नाम सिडनी रखा. फिलहाल अब ये देखना होगा कि गुरुजी की भविष्यवाणी कितनी सच साबित होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *