Wednesday , September 30 2020
Breaking News

विदेशी महिलाओं ने फैलाई अश्लीलता: गंगा किनारे कराया न्यूड फोटोशूट,सोशल मीडिया पर किया शेयर…मचा बवाल

योग नगरी ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला और अन्य गंगा घाटों पर विदेशी महिलाओं ने न्यूड फोटोशूट और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद मुनि की रेती थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया है। मामले की जांच चल रही है।

ऋषिकेश अपने शुद्ध वातावरण और मनोरम दृश्यों के कारण देश और विदेशी सैलानियों के आकर्षण का केंद्र बना रहता है। साल भर में हजारों विदेशी पर्यटक ऋषिकेश आते हैं और यहां कई दिनों तक प्रवास करते हैं। लेकिन कई बार विदेशी नागरिक ऋषिकेश की धार्मिक मर्यादाओं को लांघ जाते हैं। हाल ही में एक ताजा मामला मुनी की रेती थाना में दर्ज हुआ है।

नगरपालिका के स्थानीय सभासद गजेंद्र सिंह सजवाण ने सोमवार को पुलिस को शिकायत दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में होटलों में ठहरे कुछ विदेशी नागरिक तपोवन क्षेत्र में गंगा घाटों और लक्ष्मण झूला पर महिलाओं की नग्न तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इनमें कुछ स्थानीय युवा भी शामिल हैं। शिकायतकर्ता गजेंद्र सिंह सजवाण ने कहा कि विदेशी नागरिकों के ऐसे कृत्यों से क्षेत्र की छवि धूमिल हो रही है। ऐसे कृत्य करने वालों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

मुनी की रेती थानाध्यक्ष आर के सकलानी ने बताया, ‘शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *