Breaking News

विकास दुबे एनकाउंटर की इस IPS अधिकारी ने खोली पोल?, वायरल ट्वीट में किया बड़ा खुलासा!

उत्तरप्रदेश कानपुर हत्याकांड की नींव रखने वाला गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को यूपी एसटीएफ के हाथों मारा गया, लेकिन इस बीच विकास दुबे को लेकर कई तरह के सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मौत को कई लोगों ने संयोग नहीं प्रयोग बताया है. तो कईयों को पहले से भनक थी कि विकास दुबे का मरना तो तय था?, चूंकि जिस तरीके से 60 से भी ज्यादा टीमें विकास दुबे के पीछे लगी हुईं थी, उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था विकास दुबे सरेंडर नहीं बल्कि एनकाउंटर में मारा जाएगा, और वही हुआ जिसका डर था. बता दें कि विकास दुबे एनकाउंटर के बाद कई तरह के सवालिया निशान यूपी पुलिस पर खड़े हो रहे हैं, विपक्ष से लेकर विभाग के आलाधिकारि भी इस एनकाउंटर को शक की नजर से देख रहे हैं. इस बीच विकास दुबे एनकाउंटर से ठीक एक दिन पहले का आईपीएस अमिताभ ठाकुर का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं.

 

अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट पर लिखा है कि विकास दुबे सरेंडर हो गया है. हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाए. इस तरह विकास दुबे चैप्टर क्लोज हो जाएगा. किंतु मेरी निगाह में असल जरूरत है इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अंदर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुआ उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है.

अमिताभ ठाकुर के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 374 बार रीट्वीट किया जा चुका है. साथ ही इस पर 891 लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों की प्रतिक्रिया लगातार बनी हुई है.

Vikas Dubey encounter on IPS Amitabh

इससे पहले भी आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने एक ट्वीट और किया था जिसमें उन्होंने कहा कि हम विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं कर पाए. वह उज्जैन में सरेंडर हो गया. इतनी बड़ी घटना के बाद भी हम उसे अरेस्ट नहीं कर सके.

वह कई स्थानों से घूमता हुआ सूदूर स्थान तक चला गया. मुझे लगता है इस बिंदु की भी गहराई से जांच की जानी चाहिए.

viaks-dubey

वहीं विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अमिताभ ठाकुर ने एक और ट्वीट कर पुलिस से सवाल किया है कि इतनी जल्दबाजी क्या थी? उनके आज के ट्वीट में अमिताभ ने लिखा है कि इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है? बहरहाल इस पूरे मामले पर आईपीएस अधिकारी अमिताभ ने पुलिस पर सवालिया निशान खड़े किए हैं. साथ ही सरकार को इस मसले पर जांच की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *