Breaking News

वाह री पुलिस:: बारिश में थाने के मालखाने से बह गईं शराब की पेटियां, शिकायतों पर SSP ने मांगी रिपोर्ट

यूं तो आपने थाने में रखी शराब चूहे पी गए…जैसी खबरें जरूर पढ़ी होंगी., लेकिन अब इससे भी अजीबो-गरीब मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सामने आया है। यहां के फरीदपुर थाने के मालखाने में रखी हरियाणा शराब की कई पेटियां बारिश में बह गईं। ऐसी रिपोर्ट बनाकर जब एसएसपी को भेजी गई तो उनके भी कान खड़े हो गए।

बीते दिनों फरीदपुर के कोतवाल धनंजय सिंह ने तीन ट्रकों से 1180 हरियाणा शराब की पेटियां बरामद की। यह शराब मालखाने में रखवा दी गई थी। इसके बाद लॉक डाउन हो गया। इसी बीच चर्चा चली कि शराबियों ने माल खाने से जुड़े पुलिसकर्मियों से सेटिंग करके हरियाणा की अंग्रेजी शराब की पेटियां खरीदनी शुरू कर दी। कई पेटी शराब बिकने के बाद नगर के लोगों में होते हुए यह खबर एएसपी तक पहुंची। उन्होंने तत्काल एसएसपी को तस्करी की रिपोर्ट भेज कर माल खाने की पेटियों को चेक कराना शुरू किया। एक दिन की जांच में ही तमाम पेटियां कम पाई गई। जांच शुरू होने के बाद पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। माल खाने के इंचार्ज ने तस्करी के आरोप से गर्दन बचाने के लिए आनन-फानन में 80 शराब की पेटियां बारिश के दौरान क्षतिग्रस्त होने का तस्करा डाल दिया। थाने में शराब की तस्करी को लेकर अब पुलिस कर्मियों में चर्चा बनी हुई है।

एएसपी ने मालखाने में रखी शराब की पेटियों की गिनती शुरू कराई है। मामले की जांच में तस्करी का आरोप पाया गया तो माल खाने के कर्मचारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *