Breaking News

वाराणसी में बोलीं जया प्रदा, कहा- आजम ने जो बोया, वो काट रहे हैं

सपा नेता आजम खान  को सजा सुनाए जाने पर जया प्रदा ने टिप्पणी की. जया प्रदा ने कहा आजम ने जो बोया, वो काट रहे हैं. उनके खिलाफ हुई कार्रवाई एक मिसाल है. उन्होंने कहा कि राजनीति हो या कोई अन्य फील्ड हर इंसान को दूसरे का सम्मान करना चाहिए. खासतौर पर समाज में महिलाओं का तो सम्मान हर हाल में होना ही चाहिए. किसी भी महिला पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. अपने निजी दौरे पर वाराणसी पहुंची जया प्रदा शनिवार को मीडिया से बात कर रही थीं.

जया प्रदा ने कहा कि आजम खान की विधानसभा की सदस्यता रद्द होने के बाद वहां उपचुनाव हो रहे हैं. इसमें बीजेपी जीत रही है. उन्होंने कहा कि रामपुर में इस बार के चुनाव में भाजपा का कैंडिडेट जीतेगा. इस मौके पर उन्होंने काशी-तमिल संगमम के लिए पीएम मोदी को बधाई दी. जया प्रदा शनिवार को प्रयागराज की बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के साथ वाराणसी के महमूरगंज स्थित शुभम लॉन में आयोजित तेजस्विनी फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंची थी. इस कार्यक्रम का आयोजन फाउंडेशन की रश्मि रॉय और मीनू उपाध्याय ने किया था. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए.

आजम ने की थी जया पर अभद्र टिप्पणी

हेट स्पीच के एक मामले में जेल में गए सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने एक बार फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. उनके इस बयान की खूब आलोचना भी हुई थी. इस संबंध में भी उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था. शनिवार को वाराणसी दौरे में जब मीडिया ने जया प्रदा के सामने यही प्रसंग उठाया तो उनके चेहरे पर दर्द छलक उठा. बावजूद इसके जया प्रदा ने बेहद संभल कर जवाब दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *