Breaking News

लॉकडाउन में सलमान खान ने कर ली शादी! ये हसीना बनी दबंग की दुल्हन

बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान (salman khan) 54 साल के हो चुके हैं. लेकिन, अब तक बेचारे कुंवारे ही हैं. वह कहीं भी जाते हैं तो उनसे शादी को लेकर कुछ सवाल जरूर होते हैं. मगर एक्टर हमेशा टाल देते हैं. शायद सलमान के घरवाले भी नहीं जानते कि, आखिर वह शादी कब करेंगे. क्योंकि, एक्टर इस बारे में कभी खुलकर बात ही नहीं करते हैं. वैसे तो एक्टर का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा चुका है और ऐश्वर्या के साथ तो वह एक सीरियस रिलेशनशिप में थे. मगर दोनों एक नहीं हो सके. पर अब एक बड़ी खुशखबरी फैंस के लिए आई है. जिसमें सुपरस्टार सलमान सफेद दाढ़ी और सूट-बूट में शादी करते नजर आ रहे हैं.

सलमान ने पहनाई वरमाला
वैसे लॉकडाउन की वजह से सलमान भी घर में बंद हैं लेकिन, इस बीच वह शादी करके सबको इतना बड़ा सरप्राइज देंगे. ये शायद ही किसी ने सोचा होगा.salman-Katrinaजो वीडियो सामने आया है उसमें सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं और काफी खुश हैं.

दुल्हन बनी कैटरीना
वहीं सलमान खान की दुल्हन बनकर कैटरीना भी काफी खुश दिख रही हैं. उन्होंने लाल साड़ी, बालों में गजरा लगाया हुआ है. वहीं शादी में जिन चुनिंदा लोगों ने शिरकत की है वह खूबसूरत कपल पर फूल बरसा रहे हैं. क्योंकि, सलमान की शादी जो हो रही है.salman weddingसलमान-कैटरीना की शादी का ये वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पर हम बता दें, ये वीडियो उनकी रील लाइफ का है. सलमान असल जिंदगी में शादी कब करेंगे ये कहना मुश्किल है. लेकिन, इस सीन को भारत फिल्म की शूटिंग में फरमाया गया था.

छप चुका था शादी का कार्ड
वैसे सलमान के लंबे फिल्मी करियर में उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट भी लंबी ही रही है. सालों पहले उनका नाम संगीता बिजलानी से जुड़ा था और शादी की तैयारियां भी हो चुकी थीं. कार्ड तक छप चुके थे. पर ऐन मौके पर सलमान ने शादी से इनकार कर दिया था. इसके बाद उनकी लाइफ में कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय जैसी बहुत हसीनाएं आई. फिलहाल वह पनवेल फॉर्म हाउस में हैं और वहीं लॉकडाउन का लुत्फ उठा रहे हैं. इस समय ऐसी खबरें हैं कि, वह यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर स्पॉट किया जा चुका है.